Vivo Y16 को भारत में किया गया लॉन्च, कीमत है Rs 10,000 के अंदर

Vivo Y16 को भारत में किया गया लॉन्च, कीमत है Rs 10,000 के अंदर
HIGHLIGHTS

भारत में लॉन्च हुआ विवो का नया फोन

Rs 10,000 की श्रेणी में आया Vivo Y16

कुल दो वेरिएन्ट में खरीद सकते हैं Vivo Y16

वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड Vivo ने सोमवार को अपने वाई-सीरीज पोर्टफोलियो के तहत भारत में एक और बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की। ब्रांड ने भारत में Vivo Y16 स्मार्टफोन पेश किया, जो 5,000mAh की बड़ी बैटरी, 6.51-इंच HD+ डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप आदि के साथ आया है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- स्टेलर ब्लैक और ड्रिजलिंग गोल्ड में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival में इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 13 सीरीज का यह फोन

3GB+32GB की कीमत 9,999 रुपये और 4GB+64GB की कीमत 12,499 रुपये से शुरू होकर, वीवो Y16 वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा, ग्राहक कोटक, आईडीएफसी, वनकार्ड, बीओबी, फेडरल, एयू बैंक कार्ड का उपयोग करके सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जबकि ऑनलाइन स्मार्टफोन खरीदने वाले उपभोक्ता एचडीएफसी डेबिट / क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 750 रुपये कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

vivo y16

Vivo Y16 स्पेक्स 

वीवो वाई16 में 6.51' एचडी+ (1600×720) हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है जो द्वि घातुमान सत्रों के लिए एक विस्तृत और इमर्सिव व्यू प्रदान करता है। डिवाइस एक फ्लैट फ्रेम को स्पोर्ट करता है जिसमें 2.5D कर्व डिज़ाइन दिया गया है जिसमें गोल कोने होते हैं जो आगे और पीछे दोनों तरफ से समर्पित होते हैं। सिक्योरिटी के लिए, इसमें ईज़ी अनलॉकिंग के लिए फेस वेक सुविधा के साथ एक साइड फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: गूगल होम नेस्ट स्पीकर के माध्यम से आपकी उपस्थिति का पता लगाएगा

स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और यह मीडियाटेक P35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह एक्सटेंडेड रैम 2.0 (4GB रैम + 1GB एक्सटेंडेड रैम) के साथ ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है जो 1TB तक मेमोरी एक्सपेंशन को सपोर्ट करता है।

कैमरा की बात करें तो, डिवाइस में एआई पावर्ड डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13MP का मुख्य कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। यादगार पलों को कैद करने के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा और ज्वलंत छवियों को पकड़ने के लिए सुसज्जित है। हाई-रेज़ोल्यूशन तस्वीरों को क्लिक करने के लिए रियर कैमरा में सुपर एचडीआर \ और एक ऑरा स्क्रीन लाइट दी गई है।

साथ ही Vivo Y16 लेटेस्ट Funtouch OS 12 पर चलता है जो Android 12 प्लेटफॉर्म पर आधारित है। यह मल्टी टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड के साथ आता है जो गेमिंग के दौरान स्मार्टफोन को अतिरिक्त बढ़ावा देता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo