Amazon Great Indian Festival में इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 13 सीरीज का यह फोन

Amazon Great Indian Festival में इतना सस्ता मिल रहा है iPhone 13 सीरीज का यह फोन
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival सेल में सस्ते में खरीदें iPhone 13

iPhone 13 पर मिल रहा है बढ़िया डिस्काउंट

iPhone 13 Pro Max के 128GB वेरिएन्ट को इस समय 1,19,900 रुपये में लिस्टेड किया गया है

Flipkart Big Billion Days Sale और Amazon Great Indian Festival में एक से बढ़ कर एक ऑफर्स की पेशकश की जा रही है। साल का यह समय खरीदारी के लिए सबसे बढ़िया होता है क्योंकि आपको हर प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह के डिस्काउंट ऑफर्स मिल जाते हैं। आज हम Amazon Great Indian Festival में मिल रहे iPhone 13 Pro Max ऑफर की बात कर रहे हैं जिसके बाद यह आईफोन आपको बेहद सस्ते में मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें: गूगल होम नेस्ट स्पीकर के माध्यम से आपकी उपस्थिति का पता लगाएगा

iPhone 13 Pro Max पर पाएं बेस्ट डिस्काउंट 

iPhone 13 Pro Max के 128GB वेरिएन्ट को इस समय 1,19,900 रुपये में लिस्टेड किया गया है। अगर आप एसबीआई डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 300 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आप अमेज़न पे आईसीआईसीआई कार्ड से पेमेंट करते हैं तो प्राइम मेम्बर्स 5% और नॉन-प्राइम मेम्बर्स 3% कैशबैक पा सकते हैं। अगर आप चाहें तो इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं और एक्सचेंज ऑफर के तहत इसे खरीदने पर 14,250 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है। यहां से खरीदें

iphone 13 pro

iPhone 13 Pro Max स्पेक्स 

iPhone 13 Pro Max A15 बायोनिक चिप पर काम करता है। डिवाइस में 6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिल रही है। फोन को 128GB स्टॉरिज दिया गया है जिसे बढ़ाया नहीं जा सकता है। इसके अलावा 5 जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें तीन 12 मेगापिक्सल के सेन्सर मौजूद हैं और फोन के फ्रन्ट पर 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। iPhone 13 Pro Max को क्विक चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo