Vivo X90 स्मार्टफोन सीरीज के स्टॉरिज और कलर वैरिएन्ट लीक, जल्द ही है लॉन्चिंग

Vivo X90 स्मार्टफोन सीरीज के स्टॉरिज और कलर वैरिएन्ट लीक, जल्द ही है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

Vivo जल्द ही अपनी X90 Series में तीन नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है।

Vivo X90 स्मार्टफोन चार अलग अलग स्टॉरिज और रैम वैरिएंट्स में आने वाला है।

आइए जानते है कि आखिर Vivo X90 और X90 Pro+ स्मार्टफोन्स में आपको क्या मिलने वाला है।

हम विवो की आगामी स्मार्टफोन सीरीज Vivo X90 को लेकर बहुत से लीक और रुमर्स को कवर किया है। इस स्मार्टफोन सीरीज में आपको जानकारी के लिए बता देते है कि तीन स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं: इन स्मार्टफोन्स में Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ हो सकते हैं। अभी हाल ही में Vivo के हाई-एंड स्मार्टफोन यानि Vivo X90 Pro+ को गीकबेन्च पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से इस फोन के बारे में काफी कुछ जानकारी सामने आई है। हालांकि अब 91Mobiles की ओर से एक नई जानकारी में Vivo X90 Series को लेकर काफी कुछ सामने आया है। आइए जानते है कि आखिर Vivo X90 Series में आपको क्या क्या मिल सकता है। 

Vivo X90 Series के स्टॉरिज और कलर वैरिएन्ट लीक हुए!

आइए सबसे पहले Vivo X90 की चर्चा करते हैं। आपको यहाँ बता देते है कि Pricebaba की एक रिपोर्ट कहती है कि इस फोन में चार अलग अलग रैम और स्टॉरिज मॉडल मिल सकते हैं: इन मॉडल्स में 8/128GB, 8/256GB, 12/256G और 12/512GB स्टॉरिज वाले मॉडल शामिल हैं। हालांकि इसके अलावा इस फोन को तीन अलग अलग कलर वैरिएन्ट में देखा जा सकता है: इनमें Ice Blue, Black और Red होने वाले हैं। 

इसके बाद अगर हम Vivo X90 Pro की चर्चा करें तो इस फोन को अलग अलग तीन मॉडल में पेश किया जा सकता है। इसे आप 8/256GB, 12/256G और 12/512GB मॉडल में ले सकते हैं। हालांकि इस फोन को दो अलग अलग कलर वैरिएन्ट में खरीदा जा सकता है, इसे आप ब्लैक और रेड कलर में खरीद सकते हैं। हालांकि अब अंत में, आइए जानते है कि आखिर Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन में आपको कौन से स्टॉरिज और रैम मॉडल मिलेंगे और कौन से कलर वैरिएन्ट इस फोन में होने वाले हैं: फोन को मात्र दो ही स्टॉरिज मॉडल में पेश किया जाने वाला है, इसे आप 12/256GB और 12/512GB मॉडल में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इसे रेड और ब्लैक रंगों में खरीद सकते हैं। 

वीवो अगले महीने X90 सीरीज को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर रहा है। वीवो एक्स80 सीरीज़ की ही पीढ़ी में आने वाली ये सीरीज काफी समय से मीडिया रिपोर्ट्स में लीक होती आ रही है। हालांकि, अब कंपनी ने चीन लॉन्च डेट को ऑफिशियल कर दिया है। वीवो एक्स90 सीरीज़ के 22 नवंबर को चीन में लॉन्च किया जा सकता है। वीवो की वीवो एक्स90 सीरीज़ के तहत तीन फोन हो सकते हैं, इनमें वीवो एक्स90, वीवो एक्स90 प्रो और वीवो एक्स90 प्रो+ होंगे? हालांकि अभी तक Vivo की ओर से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है कि आखिर इस सीरीज के तहत कितने फोन्स को लॉन्च किया जाने वाला है। गौरतलब हो कि, Vivo X80 Series के तहत मात्र दो ही फोन्स को लॉन्च किया गया था। 

टिप्स्टर पारस घुगलानी ने फोन के ग्लोबल लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया है। वीवो एक्स90 सीरीज को भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हालांकि ज्यादा जानकारी न होने के चलते इस बारे में ज्यादा कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। आइए जानते है कि आखिर इस सीरीज में आपको कौन से और कैसे स्पेक्स मिल सकते हैं। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। 

वीवो एक्स90: संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Vivo की ओर से सेंड किए गए एक इनवाइट से जानकारी मिल रही है, या ऐसा भी कह सकते है कि इस इन्वाइट के अनुसार, X90 का डिज़ाइन वैसा ही होने वाला है, जैसा पहले भी कई बार लीक में सामने आ चुका है। लीक हुए स्पेक्स के अनुसार, स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX989 1-इंच प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा, इसके साथ 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा, 50MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो कैमरा और 64MP OmniVision OV64B पेरिस्कोप कैमरा भी होने की उम्मीद है। 

Vivo x90 series

स्मार्टफोन में QHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी होने की उम्मीद की जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि वीवो एक्स90 सीरीज़ को क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है, इतना ही नहीं, इस फोन में आपको एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी हो सकती है, जो 100W की फास्ट चार्जिंग से लैस होने वाली है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo