Vivo V7 Plus इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च

Vivo V7 Plus इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

Vivo ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिल कर भारतीय बाज़ार में Vivo V7 Plus इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन को पेश किया है.

वेलेंटाइन डे की तारीख नजदीक आ गई है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिल कर भारतीय बाज़ार में Vivo V7 Plus इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन को पेश किया है.

फ्लिपकार्ट पर ऑफर में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

ये स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन रेड कलर वैरिएंट में तैयार किया गया है और इसके बॉर्डर्स पर गोल्ड फिनिशिंग नजर आ रही है. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर सेल के लिए उपलब्ध है. इसे Rs. 22,990 में ख़रीदा जा सकता है.यूजर इसे EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं.

Vivo V7 Plus स्मार्टफोन में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो यह 5.99-इंच की 18:9 फुल व्यू डिस्प्ले से लैस है. इस स्मार्टफ़ोन को यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है. इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है और 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है और साथ ही इसमें फेस ब्यूटी 7.0 और पोर्टरेड मॉड फीचर शामिल हैं.

फ़ोन को अनलॉक करने के लिए इसमें फेस एक्सेस भी दिया गया है और साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट एक्सेस भी दिया गया है. Vivo V7 Plus क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ओक्टा-कोर 64 बिट प्रोसेसर, 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. इस स्मार्टफोन में 3225 mah की बैटरी दी गई है. Vivo V7 Plus स्मार्टफोन फनटच OS 3.2 पर चलता है.

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo