भारत में किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Vivo T1x, देखें कीमत और ऑफर

भारत में किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Vivo T1x, देखें कीमत और ऑफर
HIGHLIGHTS

Vivo T1x तीन वेरिएंट में हुआ है लॉन्च

Rs 11,999 से शुरू होती है Vivo T1x की कीमत

Flipkart पर सेल किया जाएगा Vivo T1x

ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वीवो ने बुधवार को भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन वीवो टी1एक्स लॉन्च करने की घोषणा की है, जो स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ आया है। यह ग्रेविटी ब्लैक और स्पेस ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेंसिटी 8100 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ Redmi K50i 5G

Vivo T1x कीमत 

Vivo T1x के 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत Rs 11,999, 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 12,999 और 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 14,999 रखी गई है। फोन को फ्लिपकार्ट, विवो इंडिया के ई-स्टोर और सभी पार्टनर रीटेल स्टोर्स पर सेल किया जाएगा। एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत, ग्राहक Rs 1,000 का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। फोन की पहली सेल 27 जुलाई को शुरू होगी। बताते चलें कि यह ऑफर HDFC बैंक क्रेडिट/ डेबिट कार्ड पर ही मान्य है। 

vivo t1x

Vivo T1x  स्पेक्स 

स्मार्टफोन को 8mm थिन बॉडी और 2.5D फ्लैट फ्रेम दिया गया है। डिवाइस में फ्लूइड 90Hz रिफ्रेश रेट की 6.58 इंच FHD+ इन सेल डिस्प्ले मिल रही है। ब्लू लाइट से प्रोटेक्शन के लिए डिवाइस को आई प्रोटेक्शन मोड दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: Netflix का सब्सक्राइबर बेस लगातार हो रहा है कम, पिछले क्वार्टर में कम हुए करीब 1 मिलियन मैम्बर

वीवो टी1एक्स स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, एक 6एनएम ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है जो 2.4 गीगाहर्ट्ज़ तक की घड़ी देता है और सभी मांग वाले कार्यों के लिए शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए 276k+ से अधिक के AnTuTu स्कोर के साथ आता है। स्मार्टफोन FunTouch OS 12 पर चलता है जो Android 11 प्लेटफॉर्म पर आधारित है।

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो, Civo T1x में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ 8MP फ्रंट सेल्फी कैमरा के साथ एक सक्षम डुअल कैमरा सेटअप है, जो हाई डेफिनिशन में शार्प इमेज कैप्चर करता है। पर्सनलाइज्ड पोर्ट्रेट मोड, एआई एडिटर, सुपर नाइट मोड और सुपर एचडीआर जैसी सॉफ्टवेयर सुविधाओं के साथ स्मार्टफोन के साथ असाधारण फोटोग्राफी का अनुभव करने के लिए रचनात्मक और तैयार हो जाता है।

यह भी पढ़ें: iQOO 10, iQOO 10 Pro हुए लॉन्च, 200W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस, जानें कीमत और स्पेक्स

स्मार्टफोन में VEG टेक्नोलॉजी के साथ 5000mAh की बैटरी है जो एक पावर-सेविंग इंजन है जो स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ को बढ़ाता है और ओवरचार्जिंग या फुल चार्ज होने के बाद भी इसे खराब होने से बचाता है। इसके अलावा, यह रिवर्स चार्जिंग क्षमताओं के साथ 18W फास्टचार्ज तकनीक का समर्थन करता है जो स्मार्टफोन को विवो या किसी अन्य डिवाइस के लिए पावर बैंक के रूप में कार्य करने की अनुमति देता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo