Swipe Virtue स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,999

Swipe Virtue स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 5,999
HIGHLIGHTS

स्वाइप टेक्नोलॉजी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन Swipe Virtue Rs. 5,999 में पेश किया है. इस स्मार्टफोन को आप एक्सक्लूसिवली स्नेपडील के माध्यम से ले सकते हैं.

स्वाइप में अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतारा है. Swipe Virtue स्मार्टफ़ोन स्वाइप का नया स्मार्टफ़ोन है और इसे 5-इंच की डिस्प्ले के साथ Rs. 5,999 में लॉन्च किया गया है. आप इस स्मार्टफ़ोन को स्नेपडील के माध्यम से एक्सक्लूसिवली ले सकते हैं.

स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है. यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जिसमें 5-इंच की IPS HD डिस्प्ले 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. साथ ही बता दें कि इसकी पिक्सेल डेंसिटी 320ppi है. स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर मौजूद है. साथ ही आपको 2GB की रैम भी मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है जिसमें से 12.48GB यूजर्स के इस्तेमाल के लिए है. आप इसे 32GB बताक एक्सपैंड भी कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8MP का ऑटोफोकस रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन में 2500mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है जो कंपनी के अनुसार 8 घंटे का टॉक टाइम और 250 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देती है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 3G, GPRS/EDGE, वाई-फाई के साथ हॉटस्पॉट की फंक्शनलिटी दी गई है, साथ ही आपको ब्लूटूथ, FM रेडियो, माइक्रो-USB 2.0, और GPS/A-GPS सपोर्ट दिया गया है.

इससे पहले स्वाइप ने बच्चों के लिए एक खास स्मार्टफ़ोन पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन का नाम स्वाइप जूनियर रखा गया है. कंपनी ने बताया है कि यह स्मार्टफोन पैरेंटल कंट्रोल फ़ीचर से लैस है और इसे 5-15 साल के बच्चों के लिए बनाया गया है. स्मार्टफ़ोन SOS फ़ीचर से लैस है जिसका इस्तेमाल करने पर डिवाइस अपने आप एक निर्धारित नंबर पर कॉल कर देगा. हैंडसेट शॉक प्रूफ केस के साथ आता है.

आपको बता दें कि, कंपनी ने स्वाइप जूनियर स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा ट्विटर के जरिए दी और यह कई ऑनलाइन शोपिंग वेबसाइट पर उपलब्ध है. इस स्मार्टफ़ोन का जो सबसे खास फीचर है वो है कि, इस स्मार्टफ़ोन पर अभिभावक नियंत्रण कर सकते हैं, इसे जियो ट्रैकिंग और जियो फैसिंग फ़ीचर कहा जाता है. इसके साथ ही फोन में परिजन बच्चों के लिए सेफ और डेंजर जोन निर्धारित कर सकते हैं. जूनियर स्मार्टफोन के जरिए परिजन बच्चों के ऐप इस्तेमाल करने के तरीकों का भी ध्यान रख सकते हैं. ऐप मैनेजमेंट सिस्टम की मदद से परिजन किसी भी ऐप को ब्लॉक भी कर सकते हैं.

इसे भी देखें: एप्पल आईफोन 6S सिर्फ Rs. 40,983 में हो सकता है आपका

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

इमेज सोर्स: 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo