Rs.3800 से भी कम कीमत में स्पाइस Xlife 406 लॉन्च

Rs.3800 से भी कम कीमत में स्पाइस Xlife 406 लॉन्च
HIGHLIGHTS

कम बजट में स्मार्टफ़ोन की चाह रखने वालों के लिए स्पाइस ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफ़ोन Xlife 406, इसकी कीमत Rs. 3,799 है.

स्पाइस ने अपनी Xlife सीरीज़ में इजाफ़ा करते हुए अपना नया स्मार्टफ़ोन स्पाइस Xlife 406 लॉन्च किया है. कंपनी ने इस डिवाइस की कीमत Rs. 3,799 रखी है. बता दें कि यह नया स्मार्टफ़ोन कंपनी की वेबसाइट पर इसी कीमत के साथ लिस्ट हुआ है. इसके साथ ही कंपनी द्वारा इसकी उपलब्धता को लेकर कुछ नहीं कहा है.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की चर्चा करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4-इंच की WVGA IPS डिस्प्ले 480×800 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. और अगर इसकी पिक्सेल डेंसिटी की बात करें तो यह 233ppi  है. अगर इसके प्रोसेसर पर जाएँ तो स्मार्टफ़ोन में 1GHz का सिंगल Core प्रोसेसर के साथ mali 400 का GPU भी है. साथ इसमें आपको 512MB की रैम भी मिल रही है. स्पाइस का यह नया स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 4.4 किटकैट पर चलता है. आपको स्मार्टफ़ोन 4GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है और अगर आप इसमें इजाफ़ा करना चाहते हैं तो माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से आप इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में LED फ़्लैश के साथ 3.2 मेगापिक्सेल का रियर और 1.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके अलावा अगर बात करें इस स्मार्टफ़ोन में दिए गए स्पेक्स की तो आप देखते हैं कि स्मार्टफ़ोन में 3G सपोर्ट के साथ GPRS/EDGE, वाई-फाई 802.11 n/g/n, माइक्रोयूएसबी और ब्लूटूथ भी मिल रहा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 1450mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है. जो कम्पनी के अनुसार लगभग 7 घंटे का टॉक टाइम देती है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo