Xperia XA2 Ultra, XA2 और Xperia L2 की हुई आधिकारिक घोषणा, सोनी ने CES 2018 में की घोषणा

Xperia XA2 Ultra, XA2 और Xperia L2 की हुई आधिकारिक घोषणा, सोनी ने CES 2018 में की घोषणा
HIGHLIGHTS

Xperia XA 2 Ultra और XA2 स्मार्टफोन XA Ultra और XA के सक्सेसर हैं, जबकि L2 स्मार्टफोन L1 का सक्सेसर है

सोनी ने CES 2018 में अपने Xperia XA2 Ultra, XA2 और Xperia L2 स्मार्टफोन्स का अनावरण किया. XA 2 Ultra और XA 2 दोनों फोंस में मीडियाटेक चिपसेट के बजाय स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. गौरतलब है कि इसके पूर्ववर्ती फोन्स में मीडियाटेक चिपसेट काम करता था.

तीनों स्मार्टफोंस के डिजाइन काफी हद तक इनके पूर्ववर्ती फोंस की तरह ही रहेंगे, लेकिन डिस्प्ले के टॉप और बॉटम में बेज़ल कम होंगे. ये तीनों फोंस रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आ रहे हैं.

सोनी मोबाइल कम्युनिकेशन्स के ग्लोबल सेल्स एंड मार्केटिंग के EVP में हिडयुकी फुरूमि ने कहा, " Xperia XA2 और XA2 Ultra अलग नहीं हैं, फ्रंट कैमरा टेक्नोलॉजी पहले हमारे फ्लैगशिप XZ लाइन में देखी गई. हम 2018 को एक सफल वर्ष के रूप में लक्षित कर रहे हैं, और आने वाले महीनों में पूरे Xperia पोर्टफोलियो में कुछ नया करने की ओर देख रहे हैं. ”

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, Xperia XA2 Ultra और Xperia XA2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 एसओसी द्वारा संचालित हैं और एंड्रॉयड 8.0 ओरिओ पर काम करेंगे. दोनों स्मार्टफ़ोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी और 120fps स्लो मोशन कैप्चर समर्थन के साथ 23MP के सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ हैं.

हालांकि, XA2 Ultra 3580 एमएएच की बैटरी के साथ है और इसमें 16MP + 8MP  का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जबकि इसका दूसरा(छोटा) वेरियंट 3300mAh की बैटरी के साथ 8MP के सिंगल फ्रंट कैमरा के साथ आता है.

Xperia XA2 और Xperia XA2 Ultra दोनों ही सोनी के मिड रेंज स्मार्टफोन हैं, हालांकि, Xperia L2 को एंट्री-लेवल डिवाइस माना जाता है. इसमें 5.5 इंच का 720p डिस्प्ले मौजूद है और ये अपने पूर्ववर्ती के समान ही मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर पर चलता है.

ये स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है. यह 3300mAh की बैटरी से संचालित है. कैमरे की बात करें तो,  Xperia L2 13MP के सिंगल रियर सेंसर के साथ 8MP के अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा के साथ आता है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo