Samsung ने अपने ‘Unpacked’ इवेंट की घोषणा की, अगस्त की इस तारीख को होगा शुरू

Samsung ने अपने ‘Unpacked’ इवेंट की घोषणा की, अगस्त की इस तारीख को होगा शुरू
HIGHLIGHTS

सैमसंग का ‘Unpacked’ इवेंट इस दिन होगा शुरू

जानें क्या-क्या लॉन्च करेगा सैमसंग

सैमसंग के एनुअल इवेंट के बारे में अब तक मिली है ये जानकारी

अगस्त आने वाला है और सैमसंग छुट्टियों का मौसम शुरू होने से पहले यह दिखाना चाहता है कि उसे क्या पेश करना है। आधिकारिक तारीख को लेकर कई दिनों की अटकलों के बाद, सैमसंग ने बुधवार को अपने "अनपैक्ड" इवेंट के लिए एक आधिकारिक आमंत्रण भेजा, जिसमें पुष्टि की गई कि प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट 10 अगस्त को होगा। यह इवेंट सुबह 9:00 बजे ET या 6: 30pm बजे IST शुरू होगा। इसे सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भारत में किफायती कीमत में लॉन्च हुआ Vivo T1x, देखें कीमत और ऑफर

दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने स्पष्ट रूप से विस्तार से नहीं बताया कि कौन से प्रोडक्ट अगले महीने आएंगे। हालाँकि, सैमसंग संभवतः कम से कम दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन, संभवतः गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की पेश करेगा। दोनों फोल्डेबल फोन सैमसंग प्रशंसकों, विशेष रूप से गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के बीच अत्यधिक प्रत्याशित हैं। कमोबेश आमंत्रण आगमन की पुष्टि करता है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 का, जो पिछले साल के गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का स्थान लेगा, जो एक कमर्शियल हिट था।

samsung unpacked event

सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को मेनस्ट्रीम बनाने के लिए काफी प्रयास कर रहा है। इसके गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की शुरुआती कीमत 1000 डॉलर थी और औसत उपभोक्ताओं के लिए अपील करने के लिए बेहतर स्थायित्व था। इस बीच, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, कीमत और धारणा दोनों के मामले में सैमसंग की गैलेक्सी स्मार्टफोन लाइन में सबसे ऊपर बैठता है। फोन 6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ आया था जो 7.6 इंच के स्क्रीन टैबलेट के रूप में सामने आता है। इसमें लचीले डिस्प्ले के नीचे एक सेल्फी कैमरा भी था, जिससे यह यूजर्स के लिए व्यावहारिक रूप से अदृश्य हो जाता है। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेंसिटी 8100 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ Redmi K50i 5G

सैमसंग के एक बड़े पुश के बावजूद, फोल्डेबल फोन एक आला बने हुए हैं और अभी तक लोगों को नए फोन फॉर्म फैक्टर के बारे में उत्साहित नहीं करना है। मोटोरोला और Huawei के पास बाजार में फोल्डेबल फोन की लाइनअप भी है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo