सैमसंग इंडिया 31 मार्च को लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन

सैमसंग इंडिया 31 मार्च को लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

सैमसंग इस फ़ोन को सोशल मीडिया पर भी #TapKickVroom (हैशटैग) के जरिए प्रमोट कर रही है. कंपनी इस फ़ोन से जुड़ा एक कॉन्टेस्ट भी चला रही है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग 31 मार्च को अपना एक नया फ़ोन भारत में पेश करेगी. इस स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने एक माइक्रोसाइट भी लॉन्च की है जिस पर काउंटडाउन वॉच भी चल रहा है. इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी.

बता दें कि, सैमसंग ने जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन 'यूज़र के गाड़ी चलाने का तरीका बदल' देगा. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के लिए कैंपेन भी चला रही है जिसे दो पहिया वाहन चालकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इसके साथ ही सैमसंग इस फ़ोन को सोशल मीडिया पर भी #TapKickVroom (हैशटैग) के जरिए प्रमोट कर रही है. कंपनी इस फ़ोन से जुड़ा एक कॉन्टेस्ट भी चला रही है. कंपनी के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी होगी. सैमसंग इंडिया तीन लकी विनर को नया स्मार्टफोन ईनाम के तौर पर देगी जिन्हें लकी ड्रॉ के जरिए चुना जाएगा.

गौरतलब हो कि, मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोंस गैलेक्सी J7 (2016) और गैलेक्सी J5 (2016) को चीन में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है. गैलेक्सी J7 और J5 में LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप से जल्द ही कर पायेंगे लैंडलाइन और मोबाइल पर कॉल

इसे भी देखें: BIG DEALS: अमेजन पर आज से शुरू हुई मेगा मोबाइल सेल, कुछ शानदार ऑफर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo