सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 25 वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट की संभावना

Updated on 26-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा का मॉडल नंबर एसएम-एस9180 है। इसमें कम से कम 25 वॉट फास्ट चार्जिग का सपोर्ट है

कंपनी ने टेस्ट के लिए मॉडल नंबर ईपी-टीए800 वाले चार्जर का इस्तेमाल किया। हालांकि, क्योंकि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में बॉक्स में चार्जर शामिल नहीं था

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग 25वॉट फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ अपना नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा लॉन्च कर सकती है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, एस22 अल्ट्रा के उत्तराधिकारी के 2023 के जनवरी या फरवरी के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, डिवाइस पहले ही 3सी लिस्टिंग पर अपने चार्जिग विवरण का खुलासा कर चुका है।

लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा का मॉडल नंबर एसएम-एस9180 है। इसमें कम से कम 25 वॉट फास्ट चार्जिग का सपोर्ट है।

यह भी पढ़ें: कोविन, आरोग्य सेतु को भारत के स्वास्थ्य एप्लिकेशन के रूप में फिर प्रस्तुत किया जाएगा

कंपनी ने टेस्ट के लिए मॉडल नंबर ईपी-टीए800 वाले चार्जर का इस्तेमाल किया। हालांकि, क्योंकि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में बॉक्स में चार्जर शामिल नहीं था, यह बहुत कम संभावना है कि एस23 अल्ट्रा बॉक्स में चार्जर पेश करेगा।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा 15वॉट वायरलेस चार्जिग के साथ-साथ 45वॉट फास्ट चार्जिग को भी सपोर्ट करता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग एस23 अल्ट्रा के चार्जिग स्पेसिफिकेशंस में सुधार कर सकता है और 45 वॉट फास्ट चार्जिग को पेश कर सकता है, जैसा कि उसने अपने पूर्ववर्ती के साथ किया था।

उम्मीद की जाती है कि गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में एस22 अल्ट्रा की तुलना में कुछ मामूली सुधार होंगे।

स्क्रीन कव्र्ड होगी और 40 एमपी के फ्रंट कैमरे में टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट होगा। एक नया 200 एमपी का मुख्य कैमरा पीछे की तरफ हो सकता है।

यह भी पढ़ें: एप्पल ने भारत में फॉक्सकॉन प्लांट में आईफोन 14 का निर्माण शुरू किया

यह संभव है कि अन्य तीन कैमरा सेंसर नहीं बदलेंगे। इसका मतलब है कि 12 एमपी अल्ट्रावाइड कैमरा, 3 गुणा ऑप्टिकल जूम के साथ 12 एमपी टेलीफोटो कैमरा और 10 गुणा ऑप्टिकल जूम के साथ 12 एमपी टेलीफोटो कैमरा सभी एस23 अल्ट्रा में शामिल होंगे।

हुड के तहत, डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट होगा। यह डिवाइस कुछ क्षेत्रों में एक्सीनोस चिपसेट के साथ आ सकता है। 

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By