Samsung Galaxy S22 के मुकाबले बड़ी बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy S23, देखें पूरी डीटेल

Updated on 10-Oct-2022
By
HIGHLIGHTS

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस23 को बड़ी बैटरी सपोर्ट और 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च कर सकती है।

जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, वैनिला रंग के गैलेक्सी एस23 में 3,900 एमएएच की बैटरी (गैलेक्सी एस22 में 3,700 एमएएच की बैटरी) हो सकती है, जो कि इसके पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस22 का अपग्रेड है।

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस23 को बड़ी बैटरी सपोर्ट और 6.1 इंच की स्क्रीन के साथ लॉन्च कर सकती है। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, वैनिला रंग के गैलेक्सी एस23 में 3,900 एमएएच की बैटरी (गैलेक्सी एस22 में 3,700 एमएएच की बैटरी) हो सकती है, जो कि इसके पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस22 का अपग्रेड है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE 5G पर मिल रहा 19,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट, Flipkart ने कर दी मौज

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्क्रीन में 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन हो सकता है।

डिवाइस में कथित तौर पर 25 वॉट चार्जिग की सुविधा होगी और यह एक नए डिजाइन और चिपसेट में आने की उम्मीद है। इससे पहले क्वालकॉम के सीईओ क्रिस्टियानो अमोन ने कहा था कि गैलेक्सी एस23 सीरीज में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का एक्सक्लूसिव तौर पर इस्तेमाल होगा।

अमोन ने कहा, "हम समझौते से पहले गैलेक्सी एस22 पर 75 प्रतिशत थे। आपको सोचना चाहिए कि हम गैलेक्सी एस23 और उससे आगे की तुलना में बहुत बेहतर होने जा रहे हैं।"

हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एस23 सीरीज अंडर-डिस्प्ले कैमरा (यूडीसी) तकनीक के साथ नहीं आएगी, जिसका मतलब यह भी है कि उपयोगकर्ताओं को यूडीसी तकनीक के लिए गैलेक्सी एस24 तक इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: आईफोन 14 क्रैश डिटेक्शन रोलरकोस्टर राइड्स द्वारा बार-बार किया गया ट्रिगर, देखें पूरा मामला

गैलेक्सी एस23 सीरीज के अपग्रेडेड 12 एमपी सेल्फी कैमरे के साथ आने की उम्मीद है। गैलेक्सी एस23 और गैलेक्सी एस23 प्लस दोनों में टेलीफोटो कैमरा के लिए एस22 और एस22 प्लस के समान 10 एमपी रिजॉल्यूशन का उपयोग करने की संभावना है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By