Samsung Galaxy J7 Pro को बिना ब्याज के आसान किस्तों पर खरीदने का ये है सही मौका

Samsung Galaxy J7 Pro को बिना ब्याज के आसान किस्तों पर खरीदने का ये है सही मौका
HIGHLIGHTS

इसमें 3600mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह डुअल-सिम स्लॉट, NFC, USB टाइप-C पोर्ट और 4G LTE फीचर मौजूद है.

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न पर सैमसंग कार्निवल चल रहा है, इसके तहत Samsung Galaxy J7 Pro के 64GB वेरियंट पर नो कास्ट EMI का ऑप्शन मिल रहा है. दरअसल इस फोन को बिना ब्याज के आसान किस्तों पर खरीदने के ये सही मौका है. 

नो कास्ट EMI पर इसे लेने पर एक शर्त है, अगर आप बस इस फ़ोन को ही खरीदते हैं और चेकआउट करते हैं. यह फ़ोन Rs. 18,900 की कीमत में उपलब्ध है. इसके साथ ही यह Rs. 899 की किस्तों पर भी उपलब्ध है. इसके साथ ही यह Rs. 899 की किस्तों पर भी उपलब्ध है. इस पर 10 दिनों की रिप्लेसमेंट भी मिल रही है.

इस फ़ोन में सैमसंग पे सर्विस मौजूद है, जिसे वजह से यह कंपनी का पहला मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन है जिसमें यह पेमेंट फीचर मौजूद है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.0 नूगा पर काम करता है. इसमें 5.5-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह सैमसंग के Exynos 7870 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है.

इसमें 13MP का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर  के साथ मौजूद है. साथ ही इसमें 13MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 3600mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह डुअल-सिम स्लॉट, NFC, USB टाइप-C पोर्ट और 4G LTE फीचर मौजूद है. इसकी मोटाई 7.9mm है. यह गोल्ड और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo