सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G लॉन्च, कीमत Rs. 9,999

सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G लॉन्च, कीमत Rs. 9,999
HIGHLIGHTS

आखिरकार सैमसंग ने अपना बजट 4G स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ार में उतार ही दिया, सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G की कीमत Rs. 9,999 है.

सैमसंग ने काफी समय बाद भारतीय बाज़ार में अपना बजट स्मार्टफ़ोन उतारा है और इस बार सैमसंग ने बजट सेगमेंट में लोगों को एक नया और आकर्षक 4G LTE सपोर्ट करने वा स्मार्टफ़ोन दिया है. मुंबई की एक मोबाइल टेलीकॉम रिटेलर महेश टेलीकॉम ने यह ने अपने एक ट्वीट के द्वारा यह कहा है सैमसंग का यह नया स्मार्टफ़ोन सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G भारतीय बाज़ार में Rs. 9,999 में उपलब्ध है. इसके साथ ही आप इसे खरीद भी सकते हैं.

बैंकाक ने हुई सैमसंग फोरम 2015 में इसकी घोषणा की गई थी, सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G में 4.5 इंच की 480×800 पिक्सेल की TFT डिस्प्ले है इसके साथ ही यह 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8GB इंटरनल स्टोरेज हैं जिसे आप अगर एक्सपैंड करना चाहते हैं तो एसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G एंड्राइड 5.0 पर चलता है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है.

इसके पहले सैमसंग ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन सैमसंग ग्रैंड निओ प्लस लॉन्च किया था. कम्पनी की वेबसाइट पर लिस्ट किए गए सैमसंग गैलक्सी ग्रैंड नियो प्लस में 5-इंच की WVGA (480×800 पिक्सेल) TFT डिस्प्ले मिल रही है. इसके साथ ही नए ग्रैंड नियो प्लस में क्वाड-कोर 1.2 GHz प्रोसेसर है. इसके साथ ही इसमें आपको 1 GB की रैम के साथ साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. इसके साथ ही अगर आप इसकी स्टोरेज क्षमता में बढ़ोत्तरी करना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 64GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा की बात करें तो इस नए स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल LED फ़्लैश के साथ रियर और 2 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ मिल रहा है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo