कंपनी के ई-स्टोर पर लिस्ट हुआ सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G

कंपनी के ई-स्टोर पर लिस्ट हुआ सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी कोर प्राइम 4G अब आपको कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर से Rs. 9,999 में उपलब्ध होगा. यह नया स्मार्टफ़ोन 4G LTE के साथ ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आया है.

सैमसंग का नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी कोर प्राइम 4G अब कम्पनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर लिस्ट हो गया है और इसकी कीमत Rs. 9,999 है. इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा इस साल के शुरुआत में की गई थी. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह थर्ड पार्टी ई-कॉमर्स साइट पर लगभग Rs. 9,750 रुपये में बेचा जाना आरम्भ हुआ था.

इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की WVGA डिस्प्ले है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह एंड्राइड किटकैट 4.4 पर चलता है, और इसमें 1.2 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम भी है. इस स्मार्टफ़ोन में इसके साथ साथ 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आप इसमें 64GB तक की बढ़ोत्तरी कर सकते हैं. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको 4G सपोर्ट के साथ ड्यूल-सिम, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रोयूएसबी, वाई-फाई b/g/n, GPS और ग्लोनास है. इसके साथ साथ आपको 2000mAh क्षमता वाली एक बड़ी बैटरी भी इसके साथ मिल रही है. यहाँ आप इस स्मार्टफ़ोन में फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में जान सकते हैं.

सैमसंग के इस स्मार्टफ़ोन सैमसंग कोर प्राइम 4G का एक और वैरिएंट है कोर प्राइम, जो कि हमारे देश में पिछले साल लॉन्च हुआ था. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 4.5-इंच PLS LCD डिस्प्ले के साथ WVGA रेजोल्यूशन मिल रही थी. इसके साथ साथ यह स्मार्टफ़ोन भी एंड्राइड 4.4 किटकैट पर चलता है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है. इसके साथ ही आपको इसमें 1GB की रैम भी मिल रही थी. इसके साथ साथ अगर बात करें इसके कैमरा की तो इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही थी, इसके साथ आपको इसके साथ 2,000mAh क्षमता वाली बैटरी भी इस स्मार्टफ़ोन के साथ मिल रही थी. इसके साथ ही आपको बता दें कि सैमसंग का गैलेक्सी कोर प्राइम 4G कुछ बजट 4G स्मार्टफोंस से कड़ी टक्कर लेने वाला है. उनमें से कुछ हैं श्याओमी रेड्मी नोट 4G, यूयूरेका, नोकिया लुमिया 638 और लेनोवो A7000 आदि.

Kul Bhushan
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo