सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी 4GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगी 4GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

फोन में 4GB की रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 चिपसेट के साथ एड्रीनो 510 GPU दिया गया है. ये स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो पर चलेगा और इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी A9 प्रो पेश कर सकती है. कंपनी का ये नया फ़ोन 4GB रैम से लैस होगा और ये स्मार्टफ़ोन पिछले साल पेश किए गए गैलेक्सी A9 का नया वर्जन होगा.  

आपको बता दें कि, इस फोन से जुड़ी कुछ जनकारियां पहले भी सामने आ चुकी है, वहीं अब इसके कुछ नए स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं. दरअसल सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो अनटूटू बैंचमार्क पर लिस्ट हुआ है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्टीव हेमरस्टोफर ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि बैंचमार्क वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो का माडल नंबर SM-A9100 दिया गया है. यही माडल नंबर भारत की इंपोर्ट एक्सपोर्ट साइट जाउबा पर भी लिस्ट हुआ था जो कि टेस्टिंग के लिए भारत आया है. इसकी कीमत Rs. 24,179 दी गई थी, लेकिन यह प्रोटोटाइप डिवाइस है और उम्मीद है कि कमर्शियल वैरियंट इससे अधिक कीमत में उपलब्ध हो.

इस लिस्टिंग में जानकारी दी गई है कि ये सैमसंग गैलेक्सी A9 प्रो स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले से लैस होगा, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होगा. फोन में 4GB की रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है. इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 चिपसेट के साथ एड्रीनो 510 GPU दिया गया है. ये स्मार्टफ़ोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमेलो पर चलेगा और इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

इसे भी देखें: शाओमी Mi 5 के लिए हुए 16.8 मिलियन रजिस्ट्रेशन

इसे भी देखें: 15 मोबाइल फ़ोन जो 2016 में बाज़ार में देंगे दस्तक…

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo