सैमसंग गैलेक्सी A8 हुआ लॉन्च, 16 मेगापिक्सेल कैमरा से लैस

सैमसंग गैलेक्सी A8 हुआ लॉन्च, 16 मेगापिक्सेल कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी A8 लॉन्च किया है. यह स्मार्टफ़ोन 5.9mm पतला और 3050mAh क्षमता की बैटरी से लैस है.

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी A8 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की घोषणा चीन में की गई है. यह एक जबरदस्त स्मार्टफ़ोन है और इसके स्पेक्स भी काफी बढ़िया कहे जा सकते हैं.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच की FHD सुपर AMOLED डिस्प्ले, 64-बिट ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम भी दी गई है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ इसके एक्सपैंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है. आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 16 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है. साथ ही आपको बता दें कि यह आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मिल रहा है. इसके साथ ही अगर इसके वज़न की बात करें तो यह महज़ 151 ग्राम का है और मात्र 5.9mm पतला. तो कहा जा सकता है कि सैमसंग की ओर से अब तक आये स्मार्टफोंस में से यह सबसे पतला है. इस स्मार्टफ़ोन में 3050mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है.

आप इस स्मार्टफ़ोन के बारे में क्या सोचते हैं? और अगर भारत में यह लॉन्च हुआ तो क्या आप इसे खरीदेंगे? अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जाकर दें.

सोर्स: sammobile.com

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo