Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, ऑनलाइन सामने आए रेन्डर

Updated on 17-Mar-2023
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन को भारत के बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

स्मार्टफोन में आपको इसकी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोन के मुकाबले एक छोटी स्क्रीन नजर आ सकती है।

इस फोन में एक 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

अभी हाल ही में सैमसंग की ओर से उसके मिड-रेंज स्मार्टफोन यानि Samsung Galaxy A53 को बाजार में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन को Galaxy A52s की ही पीढ़ी के नए फोन के तौर पर लॉन्च किया गया था। हालांकि Galaxy A53 स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन प्रोसेसर नहीं मिलता है जैसे Galaxy A52s में देखने मिलता है। यह फोन एक 6.5-इंच की sAMOLED स्क्रीन के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है। साथ ही इंडिया में सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर इसे 31,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन जनवरी 2023 में किया जा सकता है लॉन्च

अगर हम GSMArena की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि सैमसंग अपने Samsung Galaxy A53 स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम कर रहा है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Galaxy A54 स्मार्टफोन को उम्मीद से पहले ही लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Galaxy A53 को मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था। हालांकि Galaxy A54 को जनवरी में ही लॉन्च किया जा सकता है। यानि इस फोन को जनवरी 2023 में लॉन्च किया जाने वाला है। 

हालांकि लॉन्च से पहले ही, Galaxy A54 स्मार्टफोन के रेन्डर ऑनलाइन नजर आए हैं। इस फोन का लुक पिछले फोन के जैसा ही होने वाला है। इसके अलावा फोन के फ्रन्ट पर आपको एक पंच-होल डिजाइन मिल सकता है। इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल सकता है। 

Galaxy A54 स्मार्टफोन में आपको एक 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है, इसके अलावा फोन में आपको एक छोटी यानि Galaxy A53 के मुकाबले छोटी यानि स्क्रीन मिल रही है। हालांकि रिफ्रेश रेट को पिछले फोन के जैसे ही इसमें रखा जा रहा है। 

Samsung Galaxy A54 में होगा एक 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप

रुमर्स आदि सामने आ रहे है, और इनके माध्यम से जानकारी मिल रही है कि इस फोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है, हालांकि Galaxy A53 में आपको एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा दिया गया था। इसके अलावा इस फोन में आपको एक 5100mAh की बैटरी वभी मिलने वाली है। 

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :