मिज़ू MX5 के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू

मिज़ू MX5 के लिए आज से रजिस्ट्रेशन शुरू
HIGHLIGHTS

अपने लॉन्च से पहले ही स्नेपडील पर मिज़ू MX5 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गई है. अगर आपको इस स्मार्टफ़ोन को लेना है तो आप इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनी मिज़ू ने अपने स्मार्टफ़ोन मिज़ू MX5 के लिए भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नेपडील के माध्यम से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. आप इसके लिए स्नेपडील की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते है. रजिस्ट्रेशन आज सुबह 10 बजे से शुरू हो चुके हैं.  

हालाँकि मिज़ू की ओर से अभी इस बात को लेकर कोई शब्द नहीं कहे गये हैं कि इस स्मार्टफ़ोन की सेल कब से शुरू होगी. लेकिन कहा जा रहा है कि दिल्ली में 26 अगस्त को होने वाले अपने एक इवेंट में मिज़ू इसे लॉन्च कर सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक हेलिओ X10 प्रोसेसर, जो एक 64-बिट का शक्तिशाली प्रोसेसर है, जिसे हमने एचटीसी के वन M9 प्लस में देखा था. इसके साथ ही फ़ोन में 3GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी. अगर डिस्प्ले पर गौर करें स्मार्टफोन में 5.5-इंच की 1080p AMOLED पैनल डिस्प्ले मिल रही है जिसे गोरिला ग्लास 3 से सुरक्षा प्रदान की गई है. अगर इसके बैक पैनल की बात करें तो यहाँ आपको 20.7 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है. फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. इसके साथ ही फ़ोन में एक 3150mAh क्षमता की बैटरी भी मिलेगी.

बता दें कि इससे पहले मिज़ू ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन M2 नोट लॉन्च किया था. इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की IGZO डिस्प्ले के साथ 1920×1080 पिक्सेल की रेजोल्यूशन के साथ आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन 3 भी मिल रहा है. इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 1.3GHz  64-बिट ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT6753 पर काम करता है साथ ही इसमें आठ कोर्टेक्स-A53 64-बिट का CPU और माली-T720 GPU भी है. स्मार्टफ़ोन फ्लाईमी ओएस पर आधारित एंड्राइड 5.0 पर चलता है. इसके साथ ही इसमें आपको 2GB की DDR3 रैम भी मिल रही है. और आपको 16 GB की इंटरनल स्टोरेज भी इस स्मार्टफ़ोन में उपलब्ध मिलेगी, और अगर आप इसकी क्षमता में इजाफ़ा करना चाहते हैं तो आप एसडी कार्ड की सहायता से इसे लगभग 128 GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा 69-डिग्री वाइड व्युविंग एंगल के साथ मिल रहा है. ज्यादा जानें यहाँ से

यह आपको हाइब्रिड ड्यूल-सिम के साथ मिल रहा है इसके साथ ही अगर आप चाहते हैं और जरुरत है तो आप अपनी पहली सिम को एक माइक्रोएसडी एक्सपेंशन स्लॉट के तौर पर इस्तेमाल भी कर सकते हैं. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ‘mBack Touch-sensitive home button’ के साथ आ रहा है, जिसके माध्यम से आप इसे अपनी पसंद से दबाकर अपनी पसंद के फंक्शन खोल सकते हैं, यह आपके प्रेस पर निर्भर करता है. एक सॉफ्ट प्रेस के साथ, बटन एक बेक बटन की तरह काम करता है और अगर आप इसे जोर से दबाते हैं तो यह एक होम बटन की तरह काम करता है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 4G LTE के साथ, 3G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 और GPS सपोर्ट भी है. इसके साथ ही आपको इसके साथ एक 3100mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है. यह ग्रे, ब्लू, पिंक और वाइट रंगों में उपलब्ध है. पिछले सप्ताह लॉन्च हुए कुछ शानदार स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo