बेहद सस्ता हुआ Redmi 12, कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, अब बस इतनी कीमत में ले जा सकते हैं घर

बेहद सस्ता हुआ Redmi 12, कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, अब बस इतनी कीमत में ले जा सकते हैं घर
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने अपने बजट स्मार्टफोन को अगस्त महीने में लॉन्च किया था।

अब Redmi 12 की कीमत मीम भारी गिरावट आई है।

Redmi 12 को अब भारत में बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi के एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर कंपनी ने August महीने में इसी साल अपने Redmi 12 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, यह कंपनी का एक किफायती स्मार्टफोन भी है। हालांकि अब कंपनी ने इस फोन के दाम घटा दिए हैं। इसका मतलब है कि भारत में अब पहले के मुकाबले आप Redmi 12 को सस्ते में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के दो वैरिएन्ट हैं, हालांकि कंपनी ने फोन के 6GB रैम के प्राइस घटा दिए हैं।

Redmi 12 New Price in India

Xiaomi की ओर से Redmi 12 के 6GB रैम मॉडल को 11999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। हालांकि अब फोन की कीमत में लगभग 1500 रुपये की गिरावट आई है। इस समय आप Redmi 12 के 6GB रैम मॉडल को 10499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO 12 Camera Sample बता रहे कैसे कैमरा से लैस है फोन, देखें धमाका कैमरा डिटेल्स

स्मार्टफोन को Jade Black, Moonstone Silver और Pastel Blue कलर में लॉन्च किया गया था। इतना ही नहीं, कंपनी इस फोन पर HDFC Bank Card की ओर से 1000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट भी दे रही है।

Redmi 12 Specifications and Feature

Redmi 12 स्मार्टफोन में एक 6.79-इंच की FHD+ LCD डिस्प्ले है, जो गोरिला ग्लास 3 से सुरक्षित है। फोन में MediaTek Helio G88 12nm प्रोसेसर भी है। जो 6GB रैम तक की सपोर्ट पर आता है। फोन में 128GB स्टॉरिज भी है, जरूरत पड़ने पर आप इसे बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा फोन MIUI 14 पर आधारित एंड्रॉयड 13 पर चलता है।

Redmi 12 में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इस फोन में एक 50MP का रियर कैमरा सेटअप है। फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी है। इसके अलावा, फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी है।

यह भी पढ़ें: Realme C67 5G इस दिन हो सकता है लॉन्च? देखें क्या होगी कीमत और अन्य डिटेल्स

फोन के कैमरा क्रमश: f/1.8 अपर्चर, f/2.2 अपर्चर, और f/2.4 अपर्चर से लैस हैं। फोन में एक LED Flash भी है। सेल्फ़ी आदि के लिए फोन में एक 8MP का f/2.1 अपर्चर के साथ मौजूद है। स्मार्टफोन में एक 18W की फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo