Realme C67 5G इस दिन हो सकता है लॉन्च? देखें क्या होगी कीमत और अन्य डिटेल्स

Realme C67 5G इस दिन हो सकता है लॉन्च? देखें क्या होगी कीमत और अन्य डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Realme C67 5G स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है।

Realme C67 5G को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 12000 रुपये से 15000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

Realme C67 5G समरफोन को Green और Purple कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जाने के आसार हैं।

Realme कथित तौर पर एक बजट फ़्रेंडली 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, इस फोन को Realme C Series में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि फोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट ऐसी भी कहती हैं कि फोन को Realme C65 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि एक नई रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को Realme C67 के तौर पर लॉन्च किए जाने की खबर आ रही है।

अगर हम इंटरनेट पर चल रही एक खबर की चर्चा करें तो Realme C Series में जो अगला फोन आने वाला है, उस फोन को Realme C67 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है?

क्या हो सकती है Realme C67 5G की कीमत

यह भी पढ़ें: लॉन्च से पहले OnePlus 12 का कैमरा और चार्जिंग कन्फर्म! 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ चुटकियों में होगा चार्ज


ऐसा भी कहा जा रहा है कि Realme C67 स्मार्टफोन की कीमत 12000 रुपये से 15000 रुपये के बीच हो सकती है। यह फोन 5G स्मार्टफोन बाजार मीम कम कीमत में अपनी जगह बना सकता है। अगर कीमत जो यहाँ नजर आ रही है, वही इस फोन की कीमत रहती है तो ऐसा कह सकते है कि बाजार में यह एक किफायती 5G स्मार्टफोन्स में से एक हो सकता है।

Realme C67 5G रैम और स्टॉरिज मॉडल

Realme C67 5G स्मार्टफोन को तीन रैम ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। फोन को 4GB रैम के अलावा 6GB रैम और 8GB रैम में लॉन्च किया जा सकता है। इन तीनों ही रैम मॉडल में ग्राहकों को 128GB स्टॉरिज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Realme GT5 Pro को लेकर सामने आई जानकारी

अभी के लिए Realme की ओर से चीन के बाजार में Realme GT5 Pro स्मार्टफोन को 7 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा फोन में एक 50MP का Sony IMX980 टेलीफोटो लेंस होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 5400mAh की बैटरी होने वाली है।


यह भी पढ़ें: 1 दिसम्बर से आ रहे हैं New SIM Card Rules; नहीं मानने पर लगेगा 10 लाख का जुर्माना

Realme ने अभी हाल ही मीम GT5 Pro स्मार्टफोन में GT 2.0 होने की जानकारी दी थी। इस फीचर की मदद से आप GPU Clock Speed में मैनुअल अजस्ट्मेंट कर सकते हैं। यह फीचर कुछ समय पहले तक मात्र CPU तक ही सीमित था।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo