Qiku भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली है अपने स्मार्टफोंस

Qiku भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली है अपने स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Qiku भारत में जल्द ही अपने दो नए स्मार्टफोंस लॉन्च करने जा रही है. इन स्मार्टफोंस में Terra 808 और Terra 810 लॉन्च करने जा रही है.

चीन की इंटरनेट कंपनी Qihoo 360 और कूलपैड स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ने Qiku के साथ मिलकर यह घोषणा की है कि वह भारत में स्मार्टफोंस को बेचना शुरू करने जा रही है. कंपनी का कहना है कि यह भारत में अपने Qiku Terra 808 और Terra 810 स्मार्टफोंस को भारत में जल्द ही लॉन्च करने जा रही है.

अगर बात करें पहले स्मार्टफ़ोन Terra 810 की तो इस स्मार्टफ़ोन में 6-इंच की QHD 1440×2560 पिक्सेल डिस्प्ले के साथ क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम से लैस होगा. स्मार्टफ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आयेगा और इसमें फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी के IMX278 सेंसर के साथ f/1.8 अपर्चर के साथ आयेगा इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 3700mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है.

इसके अलावा दूसरे स्मार्टफ़ोन Qiku Terra 808  में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 808 प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ आयेगा. स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का सोनी IMX278 कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है. और स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

बता दें कि स्मार्टफ़ोन Qihoo 360 के अपने ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जो एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है. इसके अलावा स्मार्टफोंस कई बढ़िया फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च होने वाला है. इन दोनों स्मार्टफोंस की कीमत और उपलब्धता या लॉन्च की डेट को अभी रीवील नहीं किया गया है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo