Poco F4 5G के लॉन्च से पहले Poco X4 GT फोन के स्पेसिफिकेशन लीक, देखें डिटेल्स

Poco F4 5G के लॉन्च से पहले Poco X4 GT फोन के स्पेसिफिकेशन लीक, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Poco X4 GT में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 SoC होगा

इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले भी होगा

अभी भी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि Poco X4 GT को भारतीय बाजार में कब लॉन्च किया जाएगा

Poco F4 5G भारत में 23 जून को लॉन्च होने वाला है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन के अलावा Poco ने अपने X4 GT (Poco X4 GT) मॉडल को दुनिया भर में लॉन्च करने की पुष्टि की है। लेकिन आधिकारिक लॉन्च से पहले यानि POCO F4 5G मॉडल के लॉन्च से पहले ही, POCO X4 GT मॉडल का डिज़ाइन रेंडर, स्पेसिफिकेशन सब कुछ लीक हो गए हैं। हालांकि, यह अभी पता नहीं चला है कि फोन भारतीय बाजार में कब आएगा।

WinFuture की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि Poco X4 GT का ग्लोबल वेरिएंट असल में Redmi Note 11 Pro 5G का मॉडिफाइड वर्जन है। Redmi ने इस फोन को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें: भारत में Tecno Pova 3 के लॉन्च की तारीख हुई लीक, 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा फोन

मालूम हो कि Poco X4 GT (Poco X4 GT) फोन में MediaTek डाइमेंसिटी 8100SoC होगा। इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज होगी।

Poco X4 GT launch

Poco X4 GT में 5080 एमएएच की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग भी है। फोन के फ्रंट में टॉप के बीच में होल पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले होगा। इस फोन के बेजल्स काफी पतले हैं। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। 650 निट्स ब्राइटनेस के साथ फुल एचडी+ रेजोल्यूशन भी इस फोन में आपको मिलने वाली है। फोन की स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की लेयर होगी।

Poco X4 GT में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन Realme स्मार्टफोन की तरह ही होगा। इसमें 64-मेगापिक्सल का कैमरा होगा, जिसमें 8-मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा। फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का होगा। Android 12 के प्रोसेसर में MIUI 13 लेयर होगा। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। इतना ही नहीं, फोन में एक 3.5mm का हेडफोन जैक होगा। Poco X4 GT में Wifi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.2, NFC भी है। हालाँकि यह ज्ञात नहीं है कि फोन भारत में कब लॉन्च होगा, पोको F4 5G भारत में 23 जून को लॉन्च होने वाला है।

Poco F4 5G launch

यह भी पढ़ें: Oppo A57 4G को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, कीमत के बारे में मिली ये जानकारी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo