फिलिप्स ने भारत में लॉन्च किये दो नए स्मार्टफोंस

फिलिप्स ने भारत में लॉन्च किये दो नए स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

फिलिप्स ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस ज़ेनियम I908 और S309 लॉन्च किये हैं. इस स्मार्टफोंस की कीमत क्रमश: Rs. 11,799 और Rs. 4,999 है.

फिलिप्स ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोंस ज़ेनियम I908 और S309 लॉन्च किये हैं. कंपनी का कहना है कि यह स्मार्टफोंस युवाओं, उद्योगपतियों और तकनीकि से प्रेम करने वालों एक नया एक्सपीरियंस देने में पीछे नहीं होंगे. इन स्मार्टफोंस के माध्यम से इन्हें एक शानदार एक्सपीरियंस मिलने वाला है.

अगर इन स्मार्टफोंस के बारे में विस्तार से चर्चा करें और इनके स्पेक्स पर नज़र डालें तो पहले स्मार्टफ़ोन ज़ेनियम I908 फिलिप्स की ओर से आया फ्लैगशिप डिवाइस है. यह महज़ 8.8mm थिक है और साथ ही यह ओक्टा-कोर 1.7GHz प्रोसेसर के साथ आया है. फ़ोन में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा अगर बात करें स्क्रीन की तो फ़ोन में 5-इंच की FHD डिस्प्ले है. फोटोग्राफी के लिए भी फ़ोन में बढ़िया कैमरा दिए गए हैं, स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. और इसके अलावा बढ़िया सेल्फी लेने के लिए इसके फ्रंट कैमरा में 88 डिग्री वाइड एंगल लेंस भी दिया गया है.

इसके अलावा अगर ध्यान दें दूसरे स्मार्टफ़ोन फिलिप्स S309  के स्पेक्स पर तो इस स्मार्टफ़ोन में 4-इंच की डिस्प्ले के साथ 5 मेगापिक्सेल का रियर और 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. स्मार्टफ़ोन में 1.0GHz ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. और अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo