3500mAh की बैटरी और 4G सपोर्ट के साथ पैनासोनिक एलुगा आइकॉन लॉन्च

3500mAh की बैटरी और 4G सपोर्ट के साथ पैनासोनिक एलुगा आइकॉन लॉन्च
HIGHLIGHTS

पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ारों में 4G सपोर्ट और 3500mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 10,999 तय की गई है.

पैनासोनिक ने अपना नया एलुगा स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ारों में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन एलुगा आइकॉन की कीमत Rs. 10,999 तय की गई है. इस स्मार्टफ़ोन को आप आज से अमेज़न के माध्यम से गोल्ड और स्लेट रंगों में आसानी से अपना बना सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन में 3500mAh क्षमता की एक बड़ी बैटरी दी गई है. जो इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियतों में से एक कही जा सकती है. इसके साथ ही इसकी दूसरी बड़ी खासियत है इस स्मार्टफ़ोन का 4G LTE सपोर्ट से लैस होना. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन लेनोवो के K3 नोट जिसकी कीमत Rs. 9,999 है, श्याओमी के रेड्मी नोट 4G जिसकी कीमत Rs. 7,999 और मोटोरोला के मोटो जी (जेन 3) जिसकी कीमत Rs. 11,999 (1GB रैम) है से कड़ी टक्कर लेने वाला है. पिछले सप्ताह लॉन्च हुए स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें.

इस स्मार्टफ़ोन में यूआई फीचर में आईसेंस दिया गया है, इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक की हॉटनोट फाइल ट्रांसफर टेक्नोलॉजी जो NFC के आस पास की है तकनीक है भी इसमें दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट करता है. और एंड्राइड 4.4 किटकैट पर आधारित आइकॉन यूआई पर काम करता है. स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच की (720×1280 पिक्सेल) रेजोल्यूशन के साथ आया है. क्या आप इन स्मार्टफोंस के बारे में जानते हैं? 

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 1.5GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम भी दी गई है. यह आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है और अगर आप इसमें इजाफ़ा करना चाहते हैं तो आप इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. 4G के अलावा यह स्मार्टफ़ोन वाई-फाई 802.11b/g/n, GPRS/EDGE, 3G, GPS/A-GPS, OTG सपोर्ट, माइक्रो-यूएसबी और ब्लूटूथ को भी सपोर्ट करता है इसके अलावा इसमें एम्बिएंट लाइट सेंसर, एसेलेरोमीटर. ई-कंपास और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo