पैनासोनिक की नई पेशकश: 3GB रैम के साथ लॉन्च किया एलुगा टर्बो स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 10,999

पैनासोनिक की नई पेशकश: 3GB रैम के साथ लॉन्च किया एलुगा टर्बो स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 10,999
HIGHLIGHTS

4G कनेक्टिविटी के साथ पैनासोनिक ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफ़ोन एलुगा टर्बो, इस स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम मौजूद है और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 10,999 तय की गई है.

पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन 4G कनेक्टिविटी और 3GB रैम के साथ अपना नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 10,999 तय की गई है. और आप इसे स्नेपडील के माध्यम से एक्सक्लूसिवली ले सकते हैं. इस स्मार्टफ़ोन के लिए पैनासोनिक एक फ़्लैश सेल का अयोजन करने वाला है. इस सेल के लिए यूजर्स प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यह सेल 27 जनवरी को शुरू हो जायेगी.

स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ दी गई है. इसके आलावा इस स्मार्टफ़ोन के बेक पैनल पर पैनासोनिक ने असाही का ड्रैगनटेल ग्लास भी दिया है जिससे कि स्मार्टफ़ोन को आसानी से भी तोड़ा न जा सके. फ़ोन में 64-बिट ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है और साथ ही आपको फ़ोन में 3GB की रैम भी मिल रही है. फ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज जिसे आप आगे भी 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13MP का शानदार रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है जिसके माध्यम से आप FHD विडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं. साथ ही आपको 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है. फ़ोन में 2350mAh क्षमता की बैटरी भी आपको मिल रही है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम को भी सपोर्ट करता है. फोन को आप ब्लू, शैम्पेन गोल्ड और रोज गोल्ड रंग में भी ले सकते हैं.

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपना शानदार स्मार्टफोंस एलुगा L2, I2 और T45 फोंस लॉन्च किये थे. जिनकी कीमत क्रमश: Rs. 8,290, Rs. 9,990 और Rs. 6,990 तय की गई है. यह तीनों ही स्मार्टफोंस एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलते हैं.

अगर बात करें पहले फ़ोन एलुगा L2 की तो इस फ़ोन में 5.5-इंच की qHD 540×960 IPS डिस्प्ले दी गई है. साथ ही बता दें कि आपको यह ग्रे, मूनडस्ट और ब्लैक फिनिश में आसानी से मिल जाएगा. फ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन (चिपसेट का पता नहीं चल पाया है) प्रोसेसर है. और इसके साथ ही इसमें 1GB की रैम भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, और इसके अलावा सल्फी लेने के लिए स्मार्टफ़ोन में 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ साथ 3G, 4G (दोनों भारतीय बैंड्स), ब्लूटूथ 4.0,GPS और वाई-वाई सपोर्ट करता है इसके साथ ही इसमें 2500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. 2GB रैम और बढ़िया प्रोसेसिंग स्पीड के साथ आने वाले बढ़िया स्मार्टफोंस.

अब बात करते हैं दूसरे स्मार्टफ़ोन एलुगा I2 की तो इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी 720x1280p की IPS डिस्प्ले दी गई है. साथ ही स्मार्टफोन में 1GHz क्वाड-कोर (चिपसेट अभी नहीं बताई गई है) प्रोसेसर और 1GB रैम दी गई है. इसमें आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ दिया गया है और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ 3G, 4G (दोनों भारतीय बैंड्स), ब्लूटूथ 4.0,GPS और वाई-वाई सपोर्ट करता है इसके साथ ही इसमें 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: एप्पल आईफोन 6S सिर्फ Rs. 40,983 में हो सकता है आपका

इसे भी देखें: फ्लिप्कार्ट पर गणतंत्र दिवस की सेल आज से शुरू, मिल रहे हैं शानदार ऑफर

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo