पैनासॉनिक एलुगा मार्क 4G सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च

पैनासॉनिक एलुगा मार्क 4G सपोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च
HIGHLIGHTS

पैनासॉनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन पैनासॉनिक एलुगा मार्क लॉन्च किया है इस स्मार्टफ़ोन में 4G सपोर्ट मौजूद है और इसके साथ ही यह आपको फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ महज़ Rs. 11,990 में मिल रहा है.

पैनासॉनिक ने अपना नया स्मार्टफ़ोन बाज़ार में उतार दिया है. पैनासॉनिक ने अपना यह स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च किया है. साथ ही इसकी कीमत Rs. 11,990 तय की गई है. स्मार्टफ़ोन को आप ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही माध्यमों से ले सकते हैं.

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी ख़ास बात इसका फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होना है. साथ ही कंपनी का कहना है कि आप इस स्मार्टफ़ोन में एक ही बार में 8 अलग अलग फिंगरप्रिंट्स को सेव कर सकते हैं. इस कीमत में जाहिर है कि यह स्मार्टफ़ोन लेनोवो के K3 नोट जिसकी कीमत Rs. 9,999 है और मोटोरोला के मोटो G (जेन 3) जिसकी कीमत Rs. 11,999 है से कड़ी टक्कर लेगा. इसका मुकाबला भी इन दोनों स्मार्टफोंस से ही होने वाला है.

इसके अलावा स्मार्टफोंस के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें एंड्राइड 5.1 लोलिपॉप मौजूद है और इसके साथ ही इसमें 5.5-इंच की 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन की IPS डिस्प्ले मिल रही है.

स्मार्टफ़ोन में 1.5Ghz ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ 2GB की रैम भी दी गई है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे आप माइक्रोएसडी सपोर्ट के साथ बढ़ा भी सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 4G सुपोर्ट के अलावा वाई-फाई 802.11 b/g/n, GPRS/EDGE, 3G, GPS/A-GPS, OTG सपोर्ट, माइक्रो-USB और ब्लूटूथ आदि दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में एम्बिएंट लाइट सेंसर, एसेलेरोमीटर, ई-कम्पास, और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी दिया गया है. स्मार्टफ़ोन में 2500mAh क्षमता की बढ़िया बैटरी भी दी गई है. आपको यह फ़ोन रॉयल गोल्ड या मैटेलिक ग्रे रंगों में उपलब्ध हो जाएगा.

इमेज सोर्स:

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo