ओप्पो का एक और कैमरा-फोकस्ड स्मार्टफ़ोन “R9” मार्च 17 को हो सकता है लॉन्च

ओप्पो का एक और कैमरा-फोकस्ड स्मार्टफ़ोन “R9” मार्च 17 को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

ओप्पो जल्द ही अपना नया स्मार्टफ़ोन ओप्पो R9 कैमरा-फोकस्ड लॉन्च करने की योजना बना रहा है. यह स्मार्टफ़ोन पिछली साल लॉन्च हुए ओप्पो R7 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन होगा.

ओप्पो जल्द ही अपना नया स्मार्टफ़ोन ओप्पो R9 कैमरा-फोकस्ड लॉन्च करने की योजना बना रहा है. यह स्मार्टफ़ोन पिछली साल लॉन्च हुए ओप्पो R7 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन होगा. कंपनी की ओर से आ रहे कुछ टीज़र न ही इस स्मार्टफ़ोन की उपलब्धता को लेकर बल्कि इसकी लॉन्च डेट को लेकर भी खुलासा कर रहे हैं.

Weibo अकाउंट पर कंपनी के ओर से पोस्ट किये गए एक टीज़र के अनुसार इस स्मार्टफ़ोन यानी ओप्पो R9 की सबसे ख़ास बात या खासियत इसका कैमरा होगा इसके अलावा कैमरा के बारे में कोई अन्य जानकारी अभी नहीं दी गई है.

इसके अलावा एक अन्य टीज़र में, जो Gizmochina की और से आया है कहा गया है कि इस स्मार्टफोन को मार्च 17 में लॉन्च किया जाएगा यानी Gizmochina ने स्मार्टफ़ोन की लॉन्च डेट को लेकर खुलासा किया है. इसके साथ ही कहा गया है कि इस स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करने के लिए मार्च 17 को एक इवेंट का भी आयोजन किया जाएगा.

कुछ रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो के R9 स्मार्टफ़ोन में 6-इंच की QHD 1440×2560 पिक्सेल की शानदार डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम का स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3GB की रैम, 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी. इसके अलावा इसमें 21 मेगापिक्सेल का रियर और 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होने की उम्मीद है. स्मार्टफ़ोन में 3700mAh क्षमता की बैटरी भी होने के आसार हैं. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा.

बता दें कि ओप्पो ने MWC 2016 में सबको हैरान करते हुए एक ऐसा तकनीक इजात की है जिसके माध्यम से आप अपने फ़ोन को महज़ 15 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हैं. कंपनी ने दावा किया है कि उसकी Super VOOC चार्जिंग तकनीक अपने आप में बहुत ख़ास है और इसके माध्यम से आप अपने फ़ोन को महज़ 15 मिनट में ही फुल चार्ज कर सकते हैं.

ओप्पो ने कहा है कि उसने इसके लिए एक ख़ास अल्गोरिद्म का उपयोग किया है. जिसके द्वारा जब आपका फ़ोन तेज़ चार्जिंग कर रहा होगा उस समय इसके तापमान को कंट्रोल में रखेगा. बता दें कि यह Super VOOC चार्जिंग तकनीक USB और USB टाइप-C के द्वारा काम करने वाली है. इसके साथ ही यह उन स्मार्टफोंस पर बढ़िया से काम करेगी जिनकी बैटरी 2500mAh क्षमता तक या उससे अधिक होगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि अभी यह तकनीक केवल ओप्पो के स्मार्टफोंस के साथ ही मिलेगी, इसके बाद शायद भविष्य में यह सभी फोंस में आ सकती है.

इसे भी देखें: Moto X Force रिटेल स्टोर्स पर मिलना हुआ शुरू

इसे भी देखें: महज़ 15 मिनट में फुल चार्ज होगा आपका स्मार्टफ़ोन

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo