18 अक्टूबर को दुबई ने होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा “ओप्पो R7s”

18 अक्टूबर को दुबई ने होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा “ओप्पो R7s”
HIGHLIGHTS

ओप्पो 18 अक्टूबर को दुबई में होने वाले इवेंट में अपना नया स्मार्टफ़ोन ओप्पो R7s लॉन्च करने जा रहा है, लिस्टिंग के अनुसार स्मार्टफ़ोन में बढ़िया स्पेक्स बताये जा रहे हैं.

ओप्पो अपने R सीरीज के कुछ स्मार्टफोंस R7, R7 प्लस और R7 लाइट को लॉन्च करने के बाद इसी सीरीज के अंतर्गत अपना एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने जा रहा है. कहा जा रहा है कि 18 अक्टूबर में होने वाले अपने एक इवेंट में कंपनी अपना नया स्मार्टफ़ोन R7s लॉन्च करेगी.

एंड्राइड HD ब्लॉग वेबसाइट और अन्य सूत्रों की रिपोर्ट्स के अनुसार इस लॉन्च को GITEX (गल्फ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एग्जीबिशन) के दौरान किया जाएगा. हालाँकि अभी तक चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने स्मार्टफ़ोन के डिटेल्स के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है और न ही कुछ घोषणा की है. लेकिन TENNA के सर्टिफिकेशन के दौरान इसके कुछ स्पेक्स को रीविल किया जा चुका है.

बता दें कि इस लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन ओप्पो R7s में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले (1080×1920 पिक्सेल) के साथ हो सकती है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर हो सकता है जो 1.5GHz की स्पीड देता है. स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम भी हो सकती है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज ऑफर कर रहा है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा हो सकता है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 पर चलेगा और इसके अलावा इसमें आपको इसे सही प्रकार से इस्तेमाल करने के लिए 4100mAh की बढ़ी क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है.

इससे पहले कंपनी ने अपने दो नए स्मार्टफोंस R7 प्लस और R7 लाइट भारत में लॉन्च किये थे. भारतीय बाज़ार में R7 प्लस की कीमत Rs. 29,990 रूपये और R7 लाइट की कीमत Rs. 17,990 रूपये है. यह दोनों ही स्मार्टफोंस मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन से लैस हैं.

ओप्पो R7 प्लस में 2.5D arc-edge स्क्रीन से लैस 6-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफ़ोन 1.5GHz ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन चिपसेट के साथ 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है, इसके साथ ही अगर आप इसकी स्टोरेज में इजाफा करना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. अगर आप फोटोग्राफी के शौक़ीन हैं तो फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है. ओप्पो R7 प्लस एक 4G सपोर्ट के साथ आया ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है. स्मार्टफ़ोन रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लेज़र ऑटोफोकस से भी लैस है. 

अब अगर बात करें दूसरे स्मार्टफ़ोन ओप्पो R7 लाइट कि तो स्मार्टफ़ोन में 2.5 arc-edge स्क्रीन से लैस 5-इंच 720 पिक्सेल सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफ़ोन को 1.3GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ बाज़ार में उतारा गया है. ओप्पो R7 लाइट में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर और  8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. यह एक 4G ड्यूल-सिम फ़ोन है.

सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo