ओप्पो ने लॉन्च किया मिरर 5, कीमत Rs. 15,990

ओप्पो ने लॉन्च किया मिरर 5, कीमत Rs. 15,990
HIGHLIGHTS

ओप्पो ने काफी समय के बाद अपना एक नया स्मार्टफ़ोन मिरर 5 लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में IR पोर्ट के साथ यह एंड्राइड 5.1 पर चलता है.

ओप्पो ने अपने स्मार्टफ़ोन में एक और स्मार्टफ़ोन को शामिल कर लिया है, इस स्मार्टफ़ोन का नाम मिरर 5 है, स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 15,990 तय की गई है. इस सप्ताह से यह स्मार्टफ़ोन पूरे इंडिया में मिलना शुरू हो जाएगा.

ओप्पो मिरर 5 में डायमंड कट रियर पैनल दिया गया है जिसके कारण इस फ़ोन के लुक में चार चाँद लग जाते हैं. इस स्मार्टफ़ोन में यह इसकी कुछ सबसे बढ़िया खासियतों में से एक है.  हालाँकि कहा जा सकता है कि बाकी बाज़ारों में यह स्मार्टफ़ोन 4G सपोर्ट करता है लेकिन अभी इस बात को लेकर कोई चर्चा कंपनी की ओर से नहीं की गई है कि यह इंडिया में 4G LTE सपोर्ट करेगा या नहीं. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 410 चिपसेट और बैंड 40 सपोर्ट भी है. क्या आप जानते हैं पिछले सप्ताह लॉन्च हुए इस स्मार्टफोंस के बारे में.

यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम पर आधारित है और एक माइक्रो-सिम और एक नैनो सिम है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसके अलावा अगर इसकी स्क्रीन पर ध्यान दें तो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच (450×960 पिक्सेल) की qHD TFT डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि इसकी डिस्प्ले ग्लोव्ड और गिले टच को भी सुपोर्ट करती है. स्मार्टफ़ोन में 1.2GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम 410 (MSM8916) प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 306 GPU के साथ 2GB रैम भी दी गई है. ओप्पो मिरर 5 में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.2 अपर्चर प्लस LED फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. कुछ बढ़िया सेल्फी स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें.

अगर स्मार्टफ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें 3G के साथ वाई-फाई 802.11b/g/n, माइक्रो-यूएसबी, A-GPS, 3.5mm ऑडियो जैक, IR पोर्ट और FM रेडियो दिया गया है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में 2420mAh क्षमता की बदिस बैटरी भी दी गई है.

इमेज सोर्स: इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo