Oppo K10 5G की पहली सेल आज, देखें कितने में मिलेगा ये लैटस्ट फोन

Oppo K10 5G की पहली सेल आज, देखें कितने में मिलेगा ये लैटस्ट फोन
HIGHLIGHTS

हाल ही में लॉन्च हुए Oppo K10 5G की भारत में पहली सेल आज से शुरू होगी।

Oppo K10 5G को Rs 17,499 में लॉन्च किया गया है।

स्मार्टफोन को Flipkart और Oppo के स्टोर पर 15 जून से सेल किया जाएगा।

हाल ही में लॉन्च हुए Oppo K10 5G की भारत में पहली सेल आज से शुरू होगी। स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज मॉडल मिलता है, लेकिन ग्राहक दो रंग ऑप्शन इसमें मिल जाते हैं। स्मार्टफोन को पिछले सप्ताह ही देश में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में ओप्पो K10 के 4G वैरिएंट के साथ आता है। इस मॉडल को मार्च 2022 में भारत में लॉन्च किया गया था। ओप्पो कुछ साल पहले तक भारत में अपनी किफायती के-सीरीज़ के तहत फोन लॉन्च करता था। Oppo K10 लगभग दो वर्षों में भारतीय फोन बाजार के लिए इस सीरीज में लॉन्च होने वाला पहला डिवाइस बन गया है।

यह भी पढ़ें: मिड-जुलाई में लॉन्च हो सकती है Vivo की V25 सीरीज़, कीमत होगी 30-40 हज़ार के बीच

Oppo K10 5G की कीमत और सेल डिटेल्स

Oppo K10 5G को Rs 17,499 में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू रंगों में लाया गया है। स्मार्टफोन को Flipkart और Oppo के स्टोर पर 15 जून से सेल किया जाएगा। स्मार्टफोन को ऑफलाइन औथराइज्ड स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। 

लॉन्च ऑफर के तहत, Oppo SBI, Axis बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक डेबिट/क्रेडिट कार्ड व EMI ट्रांजेक्शन से पेमेंट करने पर Rs 1500 का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक 3 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI पर भी फोन को खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: जून की गर्मी में बढ़ गई है नए रेफ्रिजरेटर की ज़रूरत, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन

oppo k10 5g

Oppo K10 5G के स्पेक्स और फीचर

Oppo K10 5G में HD+ डिस्प्ले मिल रही है जिसका रेज़ोल्यूशन 720×1612 पिक्सल है। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 90Hz है और इसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है। मिड-रेंज स्मार्टफोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेन्सिटी 810 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। 

स्मार्टफोन में 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन Android 12 OS पर आधारित ColorOS 12 पर काम करता है।  

यह भी पढ़ें: OnePlus 10 Ultra और OnePlus 10 पर चल रहा है काम, रेंडर से मिली नई जानकारी

ड्यूल सिम फोन में ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है जिसमें एक 48MP का मुख्य कैमरा मिल रहा है और इसे 2MP डेप्थ सेन्सर का साथ दिया गया है। फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

स्मार्टफोन को IPX4 रेटिंग दी गई है जो इसे स्प्लेश-रसिस्टेंट बनाता है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: इंडिया में लॉन्च हुआ Samsung Crystal 4K Neo TV, देखें क्या है कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo