Oppo Find X6 कॉन्सेप्ट रेन्डर्स से रियर कैमरा डिजाइन का हुआ खुलासा

Oppo Find X6 कॉन्सेप्ट रेन्डर्स से रियर कैमरा डिजाइन का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Oppo Find X6 के रियर डिजाइन के बारे में मिली जानकारी

चलिए देखें आगामी Find X6 लाइनअप के बारे में अब तक क्या जानते हैं

Find X6 में पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा बंप होने की संभावना है

Oppo Find X6 कॉन्सेप्ट रेंडरर्स टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा साझा किए गए डिजाइन स्कीमैटिक्स पर आधारित हैं। यह Find X5 सीरीज़ के डिज़ाइन से अलग दिखता है और यहाँ, हम Find X6 के नए कैमरा आईलैंड पर करीब से नज़र डालेंगे। इसके बाद, हम देखेंगे कि हम आगामी Find X6 लाइनअप के बारे में अब तक क्या जानते हैं।

यह भी पढ़ें: Motorola Razr 2022 के लिए ग्लोबल मार्केट कीमतों की जानकारी मिली, जल्द होगा लॉन्च

OPPO FIND X6 कॉन्सेप्ट रेन्डर 

Digital Chat Station द्वारा साझा किए गए डायग्राम के मुताबिक, Find X6 में पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा बंप होने की संभावना है। इसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 50MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर और 32MP का टेलीफोटो शूटर शामिल हो सकता है। इस बीच, Find X6 Pro तीनों उद्देश्यों के लिए 50MP सेंसर का उपयोग कर सकता है।

oppo find x6

Find X5 internals

फ्रंट कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि, जिस डिस्प्ले पर यह स्थित है, वह नियमित Find X6 पर 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और प्रो मॉडल पर 2K पैनल मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Redmi K60 series को मिलेगी 30W फास्ट चार्जिंग स्पीड, देखें सभी डीटेल

जो चीज चीजों को और भी दिलचस्प बनाती है, वह है इन दो फाइंड एक्स6 फोन के भीतर आने वाले प्रोसेसर। Find X6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen1 चिपसेट पर काम कर सकता है जबकि Find X6 Pro स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ आ सकता है।

Find X6 सीरीज के बारे में और इसके बारे में अधिक जानकारी इसके लॉन्च होने वाले हफ्तों और दिनों में सामने आने की संभावना है। हम आपको इन स्मार्टफोन्स के बारे में अपडेट देते रहेंगे। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo