Oppo A71 स्मार्टफोन Rs 12,990 की कीमत में हुआ लॉन्च

Oppo A71 स्मार्टफोन Rs 12,990 की कीमत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Oppo A71 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 12,990 है और यह Flipkart, Amazon India, Paytm और अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

Oppo ने भारत में एक और मिड-रेंज एंड्राइड स्मार्टफोन लॉन्च किया है. Oppo A71 की कीमत Rs 12,990 है और यह फोन Flipkart, Amazon India, Paytm और अन्य ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. 

Oppo A71 को मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की 720p HD डिस्प्ले और ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है. A71 स्मार्टफोन 3GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसके स्टोरेज को डेडिकेटेड SD कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

इस डिवाइस में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और बढ़ी 1.4 माइक्रोन पिक्सल साइज़ के साथ 13MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा मल्टी-फ्रेम डी-नोइज़िन्ग तकनीक का इस्तेमाल करते हुए नॉइज़ को कम करता है और सॉफ्टवेयर फीचर के ज़रिए बोकेह इफ़ेक्ट सपोर्ट करता है. A71 में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जो Oppo के ब्यूटी फीचर और अन्य फीचर्स जैसे बोकेह और कैमरा फिल्टर्स के साथ आता है. 

OPPO के इंटरनेशनल मोबाइल बिज़नेस के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर Sky Li ने कहा,” A71 के साथ हम ग्राहकों को एक अच्छा कैमरा एक्सपीरियंस देना चाहते हैं. A71 स्मार्टफोन में लोगों को कम कीमत में फोटोग्राफी और एडवांस्ड फीचर जैसे विकल्प मिल रहे हैं." 

Oppo A71 एंड्राइड 7.1 नूगा पर आधारित Color OS 3.1 पर काम करता है, जिसमें आपको स्प्लिट-स्क्रीन मल्टीटास्किंग, आई प्रोटेक्शन और सेफ्टी कीबोर्ड जैसे फीचर्स मिलतें हैं. इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है और यह गोल्ड और ब्लैक कलर के वेरिएंट्स में सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

Flipkart दे रहा है इन डिवाइसेज़ पर भारी डिस्काउंट

सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo