ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च हुआ ओप्पो A30 स्मार्टफ़ोन

ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च हुआ ओप्पो A30 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

पिछले कुछ समय से चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी अपने कैमरा स्मार्टफ़ोन को लेकर काफी चर्चा में रही है और अब यह अपने एक नए स्मार्टफ़ोन के साथ बाज़ार में आई है, इस स्मार्टफ़ोन का नाम ओप्पो A30 है.

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने एक और नए स्मार्टफ़ोन ओप्पो A30 के साथ बाज़ार में आई है, इस स्मार्टफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन को लिए कोई आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति आदि नहीं है, और न ही इसे लेकर कोई घोषणा की गई है. लेकिन इसे ओप्पो की चीन की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.

स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स की बात करें तो इसमें 5-इंच की वाइड स्मार्टफ़ोन FHD डिस्प्ले दी गई है. साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन में 2.3GHz क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ अड्रेनो 330 GPU दिया गया है. साथ ही आपको इसमें 3GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप के साथ ओप्पो के अपने कलर ओएस 2.1 UI पर काम करता है. स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ और 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

फ़ोन के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की चर्चा करें तो इसमें 4G LTE के भी आपको मिल रहा है साथ ही स्मार्टफ़ोन में आपको 2525mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है.

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपना ओप्पो F1 सेल्फी स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया था. ओप्पो F1, यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित कलरओएस 2.1 पर काम करेगा. और इस स्मार्टफोन में आपको 5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन की IPS डिस्प्ले मौजूद हैं बता दें कि स्मार्टफ़ोन एल्युमीनियम की बॉडी से निर्मित है. स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले गोरिला ग्लास 4 से प्रोटेक्टेड है. फ़ोन में 1.7Ghz का ओक्टा-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 616 प्रोसेसर और अड्रेनो 405 GPU दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम भी दी गई है.

स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.2 अपर्चर के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें LED फ़्लैश भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. कैमरा में आपको कई ब्यूटीफ़िकेशन फीचर भी मिल रहे हैं. फ़ोन में आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. बता दें कि फोन में 2500mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 4G के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो-USB दिया गया है.

इन्हें भी देखें: LG G5 और उसकी एक्सेसरीज के बारे में जानें, इन तस्वीरों में

इन्हें भी देखें: तस्वीरों में जानें विंडोज 10 के साथ लॉन्च हुए हुवावे मेटबुक के बारे में…

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo