OnePlus 11 में कई सालों बाद देखने को मिलेगा ये फैन फेवरेट फीचर, देखें पूरी डिटेल्स

OnePlus 11 में कई सालों बाद देखने को मिलेगा ये फैन फेवरेट फीचर, देखें पूरी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

OnePlus 11 चीन में 4 जनवरी को लॉन्च होगा जबकि इसकी ग्लोबल लॉन्च डेट 7 फरवरी है।

अमेज़न ने इस स्मार्टफोन की मुख्य स्पेसिफिकेशंस दर्शाती हुई एक माइक्रोसाइट लॉन्च की है।

OnePlus 11 सीरीज में कई सालों के बाद एक अलर्ट स्लाइडर का फीचर दिया जा सकता है।

OnePlus 11, 4 जनवरी को चीन में लॉन्च होने जा रहा है, जबकि इसका ग्लोबल लॉन्च 7 फरवरी को होगा। भारतीय लॉन्च की संभावना में, अमेज़न ने इस प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट लॉन्च की है जिसमें कंपनी द्वारा ऑफर किए जाने वाले कुछ मुख्य फीचर्स दर्शाए गए हैं। माइक्रोसाइट में इस स्मार्टफोन की अपकमिंग उपलब्धता के बारे में भी चर्चा की गई है। 

ONEPLUS 11 अमेज़न माइक्रोसाइट

OnePlus 11 सीरीज के लिए डिजाइन की गई माइक्रोसाइट दिखाती है कि यह स्मार्टफोन एक अलर्ट स्लाइडर ऑफर कर सकता है जो कि एक फैन फेवरेट फीचर होता है। पिछले कुछ सालों में कुछ प्रीमियम वनप्लस स्मार्टफोंस में से अलर्ट स्लाइडर को हटा दिया गया था। माइक्रोसाइट यह भी दर्शाती है कि कंपनी ने कैमरा ऑफरिंग्स के लिए Hasselblad के साथ पार्टनरशिप की है। यह माइक्रोसाइट OnePlus Buds Pro 2 से संबंधित डिटेल्स भी दिखाती है। 

यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक रीडिजाइन किया हुआ कैमरा आइलैंड दिखाता है जिसमें एक हाफ-पिल-शेप का बॉर्डर है। यह बॉर्डर साइड फ्रेम से लेकर बैक पैनल के बीच तक फैला हुआ हो सकता है। इमेजिस एक गोल शेप का कैमरा बम्प दिखाती हैं जिसमें तीन सेंसर्स और एक LED फ्लैश है। OnePlus 11 ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शंस में आ सकता है। 

ONEPLUS 11 अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 11 एक स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ आ सकता है और इसके साथ 16GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज ऑफर की जा सकती है। स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस एक 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 2K रिजॉल्यूशन और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।  

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo