आज (बुधवार) से सेल होगा OnePlus X Champagne एडिशन, कीमत Rs. 16,999

आज (बुधवार) से सेल होगा OnePlus X Champagne एडिशन, कीमत Rs. 16,999
HIGHLIGHTS

मंगवार आधी रात से भारत में कंपनी का ये नया वैरिएंट OnePlus X Champagne एडिशन सेल के लिए उपलब्ध है. इसे अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs. 16,999 में लिया जा सकता है.

भारत में OnePlus X Champagne एडिशन अब खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है. इस स्मार्टफ़ोन को मंगलवार आधी रात से खरीदा जा सकता है. यानी आज बुधवार से इस स्मार्टफ़ोन को भारत भर में अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs. 16,999 में लिया जा सकता है. जिन रेगुलर यूजर्स के वनप्लस X के Onyx वैरिएंट के लिए इनवाइट है वह भी इसे ले सकते हैं. बता दें कि Onyx वैरिएंट के लिए भी यही कीमत रखी गई है.

अगर वनप्लस X शैम्पेन एडिशन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की फुल-HD AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह स्मार्टफ़ोन 2.3GHz क्वाडकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 801 चिपसेट और 3GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन ऑक्सीजनओएस 2.1 पर चलता है जो एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर बेस्ड है. स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम-स्लॉट मौजूद है, यानी एक सिम कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट के तौर पर किया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन 2525mAh की बैटरी से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE बैंड, वाई-फाई 802.11 B/G/N, FM रेडियो और माइक्रो-USB फ़ीचर मौजूद हैं. 

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि कुछ समय पहले मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा था कि, जिन यूज़र के पास वनप्लस X स्मार्टफोन का इनवाइट पहले से है, वह उसका इस्तेमाल शैम्पेन एडिशन को खरीदने के लिए कर सकते हैं. 

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo