5जी रेडी स्मार्टफोन पोर्टफोलियो के साथ वनप्लस 5जी तकनीक लॉन्च के लिए सफलतापूर्वक तैयार

5जी रेडी स्मार्टफोन पोर्टफोलियो के साथ वनप्लस 5जी तकनीक लॉन्च के लिए सफलतापूर्वक तैयार
HIGHLIGHTS

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में वनप्लस यूजर्स के लिए 5जी टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम को विकसित करने के लिए सफलतापूर्वकतैयार है।

ब्रांड ने पुष्टि की कि उसके हाल ही में लॉन्च किए गए डिवाइस भी वीआई सहित योग्य नेटवर्क के साथ 5जी के लिए तैयार होंगे।

कंपनी ने कहा कि वह 5जी आर एंड डी में नेतृत्व का प्रदर्शन कर रही है और दुनिया भर में उपभोक्ताओं के लिए 5जी डिवाइस लाने के लिए उद्योग में सबसे तेज रही है।

ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में वनप्लस यूजर्स के लिए 5जी टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम को विकसित करने के लिए सफलतापूर्वकतैयार है। ब्रांड ने पुष्टि की कि उसके हाल ही में लॉन्च किए गए डिवाइस भी वीआई सहित योग्य नेटवर्क के साथ 5जी के लिए तैयार होंगे। कंपनी ने कहा कि वह 5जी आर एंड डी में नेतृत्व का प्रदर्शन कर रही है और दुनिया भर में उपभोक्ताओं के लिए 5जी डिवाइस लाने के लिए उद्योग में सबसे तेज रही है।

यह भी पढ़ें: 5 अक्टूबर से इन फोन्स पर इस क्षमता को बंद कर देगा Microsoft, आपका फोन भी लिस्ट में?

OnePlus 5G

वनप्लस इंडिया के भारत के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख नवनीत नाकरा ने आईएएनएस को बताया, "वनप्लस ने बहुत पहले ही 5जी की विशाल क्षमता को पहचान लिया था। हमने 2016 में 5जी अनुसंधान प्रयासों की शुरूआत की थी। और हम उपयोगकर्ताओं के लिए 5जी कनेक्टिविटी लाने वाली वैश्विक स्तर पर पहली टेक कंपनियों में से एक बन गए। भारत में 5जी के लॉन्च की ओर बढ़ने के साथ, वनप्लस उपयोगकर्ता अपने भविष्य के लिए तैयार उपकरणों के साथ वास्तव में सहज, तेज इंटरनेट अनुभव का आनंद लेंगे, जबकि स्मार्टफोन के अपने दैनिक उपयोग से बहुत कुछ हासिल करेंगे, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।"

वनप्लस ने अप्रैल 2020 में वन प्लस 8 सीरीज के साथ भारत में 2020 में 5जी स्मार्टफोन की पहली लाइन-अप लॉन्च की। तब से, सभी वनप्लस स्मार्टफोन 5जी के लिए तैयार हो गए हैं, जिसमें वनप्लस नार्द सीई 2 लाइट 5 जी भारत में ब्रांड का सबसे किफायती डिवाइस, 20,000 रुपये के उप-मूल्य खंड से है, जिसकी कीमत कंपनी के अनुसार, 19,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

OnePlus 5G

हाल ही में काउंटरपॉइंट इंडिया चैनल शेयर ट्रैकर क्यू2 2022 के अनुसार, वनप्लस 2022 की पहली छमाही में 20,000 रुपये से 30,000 रुपये के सेगमेंट में ऑनलाइन चैनलों में अग्रणी 5जी स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में उभरा।

कंपनी ने यह भी साझा किया कि वे 22 से 29 सितंबर की अवधि में (वॉल्यूम के हिसाब से) अमेजन डॉट इन पर सबसे ज्यादा बिकने वाले 5जी स्मार्टफोन के रूप में उभरे हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo