भारत में लॉन्च से पहले OnePlus 9RT फोन की कीमत, कलर वेरिएंट और सेल डेट लीक, देखें कितने में मिलेगा

भारत में लॉन्च से पहले OnePlus 9RT फोन की कीमत, कलर वेरिएंट और सेल डेट लीक, देखें कितने में मिलेगा
HIGHLIGHTS

भारत में 14 जनवरी को OnePlus 9RT स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लॉन्च होंगे

वनप्लस स्मार्टफोन 17 जनवरी को अमेज़न पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में खरीदा जा सकता है

OnePlus 14 जनवरी को ही अपना नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स OnePlus Buds Z2 भी लॉन्च करने के लिए तैयार है

OnePlus 9RT भारत में 14 जनवरी को लॉन्च होगा। OnePlus उसी दिन भारत में अपना नया ट्रू वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स OnePlus Buds Z2 भी लॉन्च करने के लिए तैयार है। OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 9RT के लॉन्च से ठीक एक दिन पहले टिपस्टर योगेश बरार ने इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत, कलर वेरिएंट और भारत में इस स्मार्टफोन की सेल डिटेल्स के बारे में जानकारी साझा की है। आइए एक नजर डालते हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

OnePlus 9RT का इंडिया प्राइस, कलर वैरिएन्ट और सेल डिटेल्स

टिपस्टर ने खुलासा किया है कि OnePlus 9RT स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस का यह स्मार्टफोन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इन दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: 42,999 रुपये और 46,999 रुपये होगी। OnePlus 9RT को ब्लैक और सिल्वर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, टिपस्टर ने घोषणा की है कि वनप्लस स्मार्टफोन की सेल 17 जनवरी से अमेज़न पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में शुरू होगी।

OnePlus 9RT को 14 जनवरी को भारत में लॉन्च किया जाना है। स्मार्टफोन (smartphone) को चीन में अक्टूबर 2021 में लॉन्च किया गया था और फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC (Qualcomm Snapdragon 888 SoC) द्वारा संचालित है। OnePlus 9RT को हाल ही में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) पर देखा गया था। आधिकारिक लॉन्च से पहले अब फोन के भारतीय वेरिएंट को Geekbench पर देखा गया है जहां फोन को 12GB रैम (RAM) और एंडरोइड 11 (Android 11) के साथ देखा गया है।

यह भी पढ़ें: 5 दिन बाद भारत में लॉन्च हो सकता है realme का यह फोन, कीमत हो सकती है Rs 14,499

OnePlus 9RT के भारतीय वेरिएंट को गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया है जिसे MySmartPrice ने सबसे पहले देखा। OnePlus 9RT को ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है और इसकी बेस फ्रीक्वेंसी 1.80GHz और क्लॉक स्पीड 2.84GHz है। स्मार्टफोन को 12GB रैम के साथ पेयर किया गया है और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया जाएगा।

Geekbench के मुताबिक, OnePlus 9RT को सिंगल कोर टेस्ट में 888 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,319 पॉइंट मिले हैं। लिस्टिंग से पता चला है कि स्मार्टफोन एंडरोइड 11 (android 11) पर काम करता है जिससे संकेत मिले हैं कि फोन एंडरोइड के पुराने वर्जन के साथ OxygenOS 11 पर काम करेगा। डिवाइस को 14 जनवरी को शाम 5 बजे कंपनी के विंटर एडिशन लॉन्च इवेंट में OnePlus Buds Z2 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus 9RT स्पेक्स (OnePlus 9RT Specs)

OnePlus 9RT में 6.62 इंच की E4 OLED डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। फोन एंडरोइड 12 पर आधारित कलर OS 12 के साथ काम करेगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो 65W Wrap चार्ज तकनीक सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: साल की पहली सेल का आयोजन करने जा रहा है Amazon, ऑफर्स ऐसे कि आपका नया साल बन जाएगा खास। देखें डिटेल्स

OnePlus 9RT 5G फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा। डिवाइस में प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसमें एक 50MP Sony IMX766 सेंसर है और OIS और EIS सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन में 16MP वाइड एंगल सेन्सर के साथ आएगा। डिवाइस के फ्रंट पर 16MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 5,000mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 680 से लैस Oppo A36 हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo