भारत में बिना किसी इनवाइट के उपलब्ध हुआ वनप्लस 2

भारत में बिना किसी इनवाइट के उपलब्ध हुआ वनप्लस 2
HIGHLIGHTS

अभी पिछले सप्ताह ही कंपनी ने इस बात की घोषणा की और अब यह कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध भी हो गया है. अब वनप्लस 2 लेने के लिए आपको इनवाइट की जरुरत नहीं होगी.

जैसा कि कंपनी ने अपने यूजर्स से वादा किया था, उसने अपने वाडे को पूरा करते हुए भारत में वनप्लस 2 को बिना किसी इनवाइट के उप्लाब्ध्स करा दिया है. अब आपको वनप्लस 2 को खरीदने के लिए किसी इनवाइट की जरुरत नहीं है. आप इस स्मार्टफ़ोन को ओपन सेल में खरीद सकते हैं. वो भी जब चाहे तब अब आपको ज्यादा इंतज़ार करने की भी जरूरत नहीं है.

अगर वनप्लस 2 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (1920x1080p) रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इसमें क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम भी दी गई है.

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का कैमरा ड्यूल-फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इस कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और ऑटो फोकस भी दिया गया है. इसके साथ ही इसमें f/2.0 अपर्चर और 4K विडियो सपोर्ट भी है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन यूएसबी-टाइप-C भी दिया गया है जैसा कि इसकी आ रही अफवाहों में कहा जा रहा था कि वह इसमें होगा. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि इसके हार्डवेयर में ही कुछ बदलाव किये गए है. स्मार्टफ़ोन में बायीं ओर एक स्लाइडर बटन है. जिसके माध्यम से आपको नोतिफ़िकतिओन प्राप्त होंगी. साथ ही इसमें होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया गया है. यह पांच फिंगरप्रिंट्स को अपने में स्टोर कर सकने में सक्षम है.

यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जो आपको LTE सपोर्ट के साथ मिल रहा है. इस स्मार्टफ़ोन में 3300mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ऑक्सीजन ओएस पर चलता है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo