वनप्लस 2 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानिये क्या है नई कीमत

वनप्लस 2 की कीमत में हुई भारी कटौती, जानिये क्या है नई कीमत
HIGHLIGHTS

वनप्लस ने अपने वनप्लस 2 64GB की कीमत में 2 हजार रुपये की कमी की है साथ ही अब वनप्लस का वनप्लस 2 16GB मॉडल भी उपलब्ध हो गया है. इसकी कीमत में भी कमी हुई है.

वनप्लस ने अपने शानदार फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन या यूँ कहें ही कंपनी के दूसरे फ्लैगशिप किलर की कीमत 2 हजार रुपये की बड़ी कटौती की गई है. ये कमी स्मार्टफ़ोन के 64GB मॉडल पर की गई है. अब आपको इस स्मार्टफोन के लिए महज़ Rs. 22,999 चुकाने होंगे. लॉन्च के समय इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 24,999 थी. साथ ही बता दें कि कंपनी का वनप्लस 2 16GB वर्ज़न भी अब उपलब्ध हो गया है और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत में भी 2 हजार रुपये की कमी की गई है, इस स्मार्टफ़ोन के लिए आपको Rs. 20,999 देने होंगे. ये स्मार्टफ़ोन Rs. 22,999 में लॉन्च हुआ था.

ये जानकारी कंपनी ने अपने ब्लॉग के माध्यम से दी है. अगर आप वनप्लस के ब्लॉग पर जाकर देखते हैं तो आपको दोनों ही स्मार्टफोंस पर 2 हजार रुपये की छूट के बारे में जानकारी मिल जायेगी. इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से इस जानकारी को सभी को पहुँचाया गया है. बता दें कि ये दोनों ही स्मार्टफोंस अमेज़न इंडिया के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. आप इन स्मार्टफोंस को आसानी से खरीद सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इस पोस्ट के साथ यह लिखकर जानकारी को पुख्ता कर दिया है कि यह कोई अप्रैल फूल प्रैंक नहीं है. यह बिलकुल सही है. आप इसे झूठ न समझें.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (1920x1080p) रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इसके साथ ही इसमें क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम भी दी गई है. स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सेल का कैमरा ड्यूल-फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इस कैमरा में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन और ऑटो फोकस भी दिया गया है. इसके साथ ही इसमें f/2.0 अपर्चर और 4K विडियो सपोर्ट भी है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन यूएसबी-टाइप-C भी दिया गया है जैसा कि इसकी आ रही अफवाहों में कहा जा रहा था कि वह इसमें होगा. इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि इसके हार्डवेयर में ही कुछ बदलाव किये गए है. स्मार्टफ़ोन में बायीं ओर एक स्लाइडर बटन है. जिसके माध्यम से आपको नोटीफिकेशन्स प्राप्त होंगी. साथ ही इसमें होम बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया गया है. यह पांच फिंगरप्रिंट्स को अपने में स्टोर कर सकने में सक्षम है.

यह एक ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन है जो आपको LTE सपोर्ट के साथ मिल रहा है. इस स्मार्टफ़ोन में 3300mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. साथ ही बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन ऑक्सीजन ओएस पर चलता है. लेकिन कंपनी का कहना है कि यह प्लेन वनिला एंड्राइड ओएस पर आधारित नहीं है और कुछ बदलावों के साथ आया है.

इसे भी देखें: लेनोवो वाइब K5 प्लस स्मार्टफोन भारत में लॉन्च

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन में हो सकती है 6GB की रैम

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo