Amazon Great Indian Festival Sale में लॉन्च हो सकता है OnePlus का नया फोन

Amazon Great Indian Festival Sale में लॉन्च हो सकता है OnePlus का नया फोन
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival Sale जल्द होगी शुरू

सेल में OnePlus 10R Prime Blue edition को किया जाएगा सेल

OnePlus 10R Prime Blue Edition इस साल वनप्लस के परफॉरमेंस फ्लैगशिप का नया अवतार है

OnePlus 10R Prime Blue edition जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। फेस्टिव सीजन से पहले OnePlus ने घोषणा की है कि नया OnePlus 10R Prime Blue edition भारत में लॉन्च होने वाला है। जैसा कि नाम से पता चलता है, फोन नए प्राइम कलर ऑप्शन के साथ आएगा और Amazon सेल के दौरान बेचा जाएगा और ग्राहक 3 महीने का फ्री Amazon Prime सब्स्क्रिप्शन भी पा सकेंगे। कंपनी ने अभी तक OnePlus 10R Prime Blue edition के दामों का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, उम्मीद है कि इसकी कीमत रेगुलर वर्जन जैसी ही होगी। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Motorola Edge 30 Ultra, Edge 30 Fusion, देखें हर जानकारी

oneplus 10r prime blue edition

OnePlus 10R Prime Blue edition को 80W SUPERVOOC चार्जिंग और 5,000 mAh बैटरी सपोर्ट दिया गया है जो 32 मिनट में 1-100% तक चार्ज हो सकता है। स्मार्टफोन फ्लैगशिप मीडियाटेक चिपसेट डिमेंसिटी 8100-MAX AI द्वारा संचालित है और OnePlus के सिग्नेचर OxygenOS पर काम करेगा। OnePlus 10R Prime Blue Edition इस साल वनप्लस के परफॉरमेंस फ्लैगशिप का नया अवतार है। 

OnePlus 10R Prime Blue Edition स्पेक्स 

यह भी पढ़ें: मात्र 7,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ Realme का 4G फोन, देखें इस नए नवेले फोन के फीचर

OnePlus 10R Prime Blue Edition एक बड़े वैपर चैम्बर के साथ आता है और इसमें 6.7 इंच की Fluid AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 120 Hz है। डिवाइस में ट्रिपल रियर कमेरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 MP Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा,  8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा 119° फील्ड ऑफ व्यू के साथ और एक 2MP मैक्रो कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आएगा।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo