Nubia M2 Play स्मार्टफोन 4G VoLTE के साथ भारत में हुआ लॉन्च

Nubia M2 Play स्मार्टफोन 4G VoLTE के साथ भारत में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस फ़ोन की बढ़ी ख़ासियत इसका 4G VoLTE सपोर्ट, फिंगरप्रिंट स्कैनर और एंड्राइड नूगा सॉफ्टवेर है.

ZTE ने चीन में जुलाई महीने में Nubia M2 Play लॉन्च करने के बाद इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने का निर्णय लिया है. इस फ़ोन की बढ़ी ख़ासियत इसका 4G VoLTE सपोर्ट, फिंगरप्रिंट स्कैनर और एंड्राइड नूगा सॉफ्टवेर है. भारत में Nubia M2 Play की कीमत Rs. 8,999 है और यह जल्द ही एक्स्लूसिवली Amazon India पर उपलब्ध हो जाएगा. 

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Nubia M2 का निचला वर्जन है, लकिन साथ ही यह Nubia M2 Lite स्मार्टफोन से बेहतर है. Nubia M2 Play स्मार्टफोन मेटल बॉडी, कर्व्ड ग्लास और सिंगल रियर कैमरा डिज़ाइन के अथ Nubia M2 Lite जैसा लुक देता है. इसके फ्रंट पर एक होम बटन मौजूद है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करता है. इसके उलटे तरफ के किनारों पर वोल्युम बटन दिए गए हैं और सीधे तरफ किनारों पर पॉवर बटन मौजूद है. 

Nubia M2 Play स्मार्टफोन nubiaUI 5.0 के साथ एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की HD (720×1280 पिक्सल) LCD डिस्प्ले मौजूद है जो 274ppi पिक्सल की डेंसिटी के साथ आती है. इस स्मार्टफोन में ओक्टा-कोर (4 कोर्स 1.4GHz पर और 4 कोर्स 1.1GHz पर) स्नैपड्रैगन435 SoC और एड्रेनो 505 GPU उपलब्ध है. इसके अलावा Nubia M2 Play स्मार्टफोन 3GB रैम और  32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो SD कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

Flipkart पर मिल रहा है आज शानदार डिस्काउंट

सोर्स 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo