लेनोवो K3 नोट के बाद अब लेनोवो A2010 4G की हो रही है ओपन सेल

लेनोवो K3 नोट के बाद अब लेनोवो A2010 4G की हो रही है ओपन सेल
HIGHLIGHTS

लेनोवो के बजट स्मार्टफ़ोन A2010 4G को अब आप बिना किसी रजिस्ट्रेशन के आसानी से ओपन सेल के माध्यम से ले सकते हैं.

लेनोवो ने अपने बजट स्मार्टफ़ोन A2010 4G के लिए ओपन सेल का आयोजन कर रहा है. इस स्मार्टफ़ोन को आप Rs. 4,999 की कीमत पर अपना बना सकते हैं. आपको बता दें कि यह आपके बजट में आने वाला बढ़िया स्पेक्स से लैस 4G स्मार्टफ़ोन है.

इस स्मार्टफ़ोन के लिये ओपन सेल सोमवार दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. इस स्मार्टफ़ोन को आप अपने बजट में फ्लिप्कार्ट के माध्यम से ले सकते है. बता दें कि इस ओपन सेल में यह स्मार्टफ़ोन दो रंगों वाइट और ब्लैक में उपलब्ध है.

बता दें कि इसे आप आज भी 12 बजे से ओपन सेल में खरीद सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की 854×480 डिस्प्ले दी गई है. साथ ही इसमें LED फ़्लैश के साथ 5 मेगापिक्सेल का रियर और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. लेनोवो A2010 में मीडियाटेक का MT6735M 64-बिट प्रोसेसर  1GHz क्वाड-कोर CPU और mali-T720 GPU के साथ दिया गया है, स्मार्टफ़ोन में 1GB की रैम भी दी गई है. अगर स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है इसे आप एक्सपैंड भी का सकते हैं. साथ यह ड्यूल-सिम भी सपोर्ट करता है और इसमें एक 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है.

लेनोवो A2010 सबसे सस्ता 4G होने के साथ साथ एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है. इसका वजन महज़ 137 ग्राम है और यह आपको ब्लैक और वाइट रंगों में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा. इसके लिए आप फ्लिप्कार्ट पर जाकर पंजीकरण भी कर सकते हैं, पंजीकरण शुरू हो चुके हैं लेकिन आपको यह जैसा कि हम पहले बता चुकें हैं 3 सितम्बर से मिलना शुरू होगा.

बता दें कि लेनोवो ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफ़ोन Zuk Z1 चीन में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत CNY 1,799 (लगभग Rs. 18,250) है. 18 अगस्त से यह स्मार्टफ़ोन सेल होना शुरू हो जाएगा. स्मार्टफ़ोन में मेटल फ्रेम दिया गया है. Zuk ब्रांड नाम से लॉन्च हुआ यह लेनोवो का पहला स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन को चीन से बाहर लॉन्च करने पर भी कंपनी विचार कर रही है.

अगर स्मार्टफोंस के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (1080×1920 पिक्सेल) दी गई है, इसके साथ ही इसमें एक फिजिकल होम बटन भी इसकी फ्रंट पैनल पर दिया गया है. बता दें कि इस होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को भी एम्बेड किया गया है. इसके साथ ही हाल ही में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोंस की तरह इस स्मार्टफ़ोन में भी यूएसबी टाइप-C 3.0 पोर्ट दिया गया है. Rs. 10,000 में आने वाले जबरदस्त स्मार्टफोंस

इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में 2.5GHz क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 801 प्रोसेसर के साथ 3GB रैम को भी कपल किया गया है. साथ ही इसमें एड्रेनो 330 GPU दिया गया है. अगर सिम्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में ड्यूल-नैनो सिम कार्ड्स के लिए स्लॉट्स दिए गए हैं. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है और इसमें 64GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. 2GB रैम के साथ आते हैं ये स्मार्टफोंस

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी सेंसर (IMX214) और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. साथ ही स्मार्टफ़ोन 4100mAh क्षमता की बड़ी बैटरी से भी लैस है. स्मार्टफ़ोन आप वाइट और ग्रे रंगों में अपना बना सकते हैं.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0