Nokia 9 में मौजूद होगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC

Nokia 9 में मौजूद होगा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC
HIGHLIGHTS

कंपनी की पहली डिवाइस होगी जो 'Nokia OZO Audio' सपोर्ट करती है.

पिछले 5 महीने में Nokia ने कुल चार फोन लॉन्च किए हैं Nokia 3310, Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6. हालांकि कंपनी का सबसे बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Nokia 9 अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है. 

इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिल सकी है. अब इस डिवाइस के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC से लैस होगा. 

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक Nokia 9 में 5.3 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगा. यह कंपनी की पहली डिवाइस होगी जो 'Nokia OZO Audio' सपोर्ट करती है. इस डिवाइस में 8GB रैम मौजूद होगी. पहले लीक्स में यह सामने आया था कि इस डिवाइस में 4GB और 6GB रैम के विकल्प मौजूद होंगे.  

इंटरनल स्टोरेज इस डिवाइस में 64GB मौजूद होगी. लीक रेंडर से मिली जानकारी के बाद माना जा रहा है कि इस डिवाइस में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इस डिवाइस में क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट भी मौजूद होगा. 

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल डु्अल रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. यह डिवाइस  IP68 सर्टिफिकेशन से लैस होगी. इस स्मार्टफोन को साल की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo