Nokia 8 को जल्द मिलेगा एंड्राइड ओरियो अपडेट

Nokia 8 को जल्द मिलेगा एंड्राइड ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

Nokia 8 के लिए एंड्राइड ओरियो अपडेट की बीटा टेस्टिंग चल्र रही है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे पेश किया जाएगा. HMD ने बीटा तस्वीर साझा की है.

HMD Global के प्रोडक्ट ऑफिसर, Juho Sarvikas ने कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप Nokia 8 के लिए एंड्राइड ओरियो अपडेट का टीज़र पेश किया है. Sarvikas ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की है जिसमें Nokia 8 को एंड्राइड 8.0 ओरियो के बीटा वर्जन अपडेट के बाद रिस्टार्ट होता हुआ दिखाया गया है. इस टीज़र में नए फीचर्स के बारे में तो ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है. इस अपडेट का साइज़ 1.3GB है. 

ट्वीट में अभी इस अपडेट की रिलीज़ की तारीख का पता नहीं चला है लेकिन Sarvikas ने बताया कि जैसे ही यह परफेक्ट हो जाएगा इसे रिलीज़ कर दिया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 को भी ओरियो अपडेट मिलेगा. 

HMD ने पिछले महीने लेटेस्ट फ्लैगशिप Nokia 8 लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसे माइक्रो एस डी कार्ड द्वारा 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. Nokia 8 में 5.3 इंच की QHD स्क्रीन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दी गई है जो गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्टेड है. Nokia 8 में 13MP का डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके फ्रंट पर 13MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. Nokia ने दोनों कैमरों को ZEISS ऑप्टिक्स के साथ फिट किया है. यह फोन एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है और इसमें 3,090mAh की बैटरी मौजूद है जो क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट करती है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo