Nokia 8 के लिए प्री-ऑर्डर शुरू

Nokia 8 के लिए प्री-ऑर्डर शुरू
HIGHLIGHTS

HMD Global का दावा है कि Nokia 8 सितम्बर में ग्लोबली लॉन्च हो जाएगा.

Nokia 8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च हो चुका है. HMD Global का दावा है कि Nokia 8 सितम्बर में ग्लोबली लॉन्च हो जाएगा. अभी यह स्मार्टफोन जर्मनी, ऑस्ट्रेलया और रूस जैसे देशों में थर्ड पार्टी द्वारा प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत जितनी समझी जा रही थी उससे कम है.  आज Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी छूट

जर्मनी में O2 या Mobilcom Debitel द्वारा Nokia 8 की प्री-बुकिंग की जा सकती है. O2 पर Nokia 8 की कीमत EUR 577 (लगभग Rs. 43,500) है, वहीं Mobilcom Debitel पर इसकी कीमत EUR 579 (लगभग Rs. 43,600) है. पहले इसकी कीमत EUR 599 (लगभग Rs. 45,100) बताई जा रही थी लेकिन यह स्मार्टफोन इससे कम कीमत में बुक हो रहा है. O2 प्री-आर्डर के साथ EUR 129.95 (लगभग Rs. 9,800) की कीमत की स्मार्टवॉच फ्री देने रहा है और O2 ने यह वादा किया है कि 6 सितम्बर तक इस फ़ोन की डिलीवरी कर दी जाएगी. NokiaMob की रिपोर्ट के अनुसार, Nokia 8 स्मार्टफोन Telekom, Media Markt, Saturn और Amazon Germany पर उपलब्ध होगा. 

रूस में Megafon द्वारा Nokia 8 स्मार्टफोन EUR 575 (लगभग Rs. 43,300) की कीमत में बुक किया जा सकता है. यह स्मार्टफोन रूस में चार कलर में उपलब्ध है, पोलिश ब्लू, टेम्पर्ड ब्लू, सिल्वर और पोलिश कॉपर. Nokia 8 स्मार्टफोन ऑस्ट्रेलिया में AUD 899 (लगभग Rs. 45,700) की कीमत में प्री-आर्डर के लिए मौजूद है. 

HMD Global का कहना है कि Nokia 8 भारत में अक्टूबर तक उपलब्ध हो जाएगा और इसकी कीमत लॉन्च के समय ही पता चलेगी. हम यहाँ यह भी बता दें कि, Nokia 8 एक वर्टीकल रियर डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है जो 'bothies' फीचर के साथ आएगा, इसके द्वारा आप एक साथ दोनों कैमरों से वीडियोज़ और फ़ोटोज़ कैप्चर कर सकते हैं. 

 आज Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी छूट

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo