Nokia 8 हो सकता है 13MP फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस

Nokia 8 हो सकता है 13MP फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस
HIGHLIGHTS

एक नए लीक के अनुसार इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है.

Nokia 8 के बारे में एक नया लीक सामने आया है. Slash leaks  ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें Nokia 8 की तस्वीरें बताया जा रहा है. इन तस्वीरों के माध्यम से आने वाले इस डिवाइस के बारे में कुछ और जानकारी मिली है. यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा, इसके दोनों कैमरे 13 मेगापिक्सल के होंगे और इन नई तस्वीरों में हमें फ्रंट फेसिंग कैमरे की कुछ झलक मिलती है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. 

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

अन्य तस्वीरों में कुछ और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा होता है जो की पिछली कुछ लीक्स से काफी मेल खाती हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 4GB रैम भी मौजूद होगी. यह डिवाइस QHD डिस्प्ले रेजोल्यूशन और 559 ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 5.3 इंच के स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध होगा. यह फोन एंड्राइड नूगा पर काम करेगा और जुलाई सिक्योरिटी पैच के साथ उपलब्ध होगा. Benchmark लिस्ट के अनुसार, यह फोन एंड्राइड 8.0 पर चलेगा. उम्मीद की जा रही है कि Google इस महीने में एंड्राइड O की घोषणा कर सकता है वहीं HMD, 16 अगस्त को अपना Nokia 8 लॉन्च कर सकता है. 

ऐसी उम्मीद की जा रही है कि Nokia 8 कॉपर गोल्ड वेरिएंट में उपलब्ध होगा. फ्लैगशिप के साथ ही HMD एक एंट्री लेवल डिवाइस Nokia 2 भी पेश कर सकता है. यह डिवाइस Geekbench लिस्टिंग में देखा जा चुका है और यह फ़ोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 210 या 212 प्लेटफार्म द्वारा संचालित होगा. लिस्ट के अनुसार यह डिवाइस 1GB रैम के साथ आएगा और एंड्राइड नूगा पर चलेगा.

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo