Nokia 2 को मिलने लगा ये नया अपडेट

Nokia 2 को मिलने लगा ये नया अपडेट
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है.

HMD ग्लोबल ने अपने सस्ते एंड्राइड स्मार्टफ़ोन Nokia 2 के लिए एक नया अपडेट जारी किया है. इस नए अपडेट का साइज़ 90MB है. मुख्य तौर पर यह एक सिक्यूरिटी अपडेट है, इसके जरिये फ़रवरी महीने के कई एंड्राइड प्रॉब्लम फिक्स होंगे. वैसे बता दें कि,यह अपडेट पहले ही Nokia 8 और Nokia 3 को मिल चुका है. 

अमेज़न पर मोटोरोला के फोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

Nokia 2 में मौजूद फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5 इंच की 720p HD डिस्प्ले मौजूद है और यह डिवाइस क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट से लैस है. क्वॉलकॉम का कहना है कि यह एंट्री-लेवल चिपसेट 4G LTE कनेक्टिविटी लेकर आता है और अच्छी बैटरी लाइफ ऑफर करता है. यह स्मार्टफोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है. 

कैमरे की बात करें तो, इस डिवाइस में 8MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. अन्य Nokia स्मार्टफोंस की तरह यह भी स्टॉक एक्सपीरियंस के साथ एंड्राइड नूगा पर चलता है और आने वाले महीनों में इसे एंड्राइड 8.0 ओरियो पर अपग्रेड कर दिया जाएगा. इस बजट स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट को शामिल भी शामिल किया गया है. यह पहला बजट स्मार्टफोन है जो गूगल असिस्टेंट के साथ आता है. Nokia 2 स्मार्टफोन में 4100mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी दावा करती है कि यह दो दिन चल सकती है. 

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo