मोटोरोला जल्द ही लॉन्च करेगा अपना Moto X3 स्मार्टफ़ोन

मोटोरोला जल्द ही लॉन्च करेगा अपना Moto X3 स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

मोटोरोला जल्द ही अपना थर्ड जेन मोटो X भारत में लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफ़ोन को इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट ट्रैकर वेबसाइट जौबा.कॉम पर देखा गया है.

मोटोरोला जल्द ही अपना थर्ड जेन मोटो X भारत में लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफ़ोन को इम्पोर्ट और एक्सपोर्ट ट्रैकर वेबसाइट जौबा.कॉम पर देखा गया है.

जनवरी में लेनोवो ने यह घोषणा की थी कि अब मोटोरोला के स्मार्टफोंस “मोटो बाय लेनोवो” ब्रांडिंग के अंतर्गत आ जायेंगे, इसके साथ ही बता दें कि मोटो X3 मोटोरोला का पहला स्मार्टफ़ोन होगा जो इस नई ब्रांडिंग के अंतर्गत लॉन्च किया जाएगा.

हालाँकि इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफ़िकेशन्स के बारे में कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन जौबा की लिस्टिंग में अनुसार इस स्मार्टफ़ोन में सिम सिंगल सिम स्लॉट होगा साथ ही इसमें 5-इंच की डिस्प्ले होने वाली है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन मोटो X फ़ोर्स लॉन्च किया था. मोटो X फोर्स स्मार्टफोन में 5.4-इंच की QHD 1440×2560 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. और कंपनी का दावा है कि इसकी डिस्प्ले “Shatterproof” है जिसे तोडा नहीं जा सकता है. यानी आप इसकी डिस्प्ले को कितनी ऊपर से फेंक दें इसकी डिस्प्ले टूटेगी नहीं. बता दें कि डिस्प्ले को एल्युमीनियम रिजिड कोर से बनाया गया है, साथ ही यह फ्लेक्सिबल AMOLED स्क्रीन और ड्यूल लेयर टचस्क्रीन पैनल से बनी हुई है. इसके साथ ही स्मार्टफोन वाटर-रिपेलेंट नैनो कोटिंग के साथ आया है.

स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 2Ghz की स्पीड देता है इसके साथ ही इसमें आपको 3GB की LPDDR4 रैम मिल रही है. जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि स्मार्टफ़ोन आपको 32GB और 64GB दो वैरिएंट्स में आया है. और इसके दोनों ही वैरिएंट्स में आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक का इजाफा कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 3760mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. और कंपनी का दावा है कि स्मार्टफ़ोन में दी गई बैटरी मिक्स इस्तेमाल करने पर भी 2 दिन का बैटरी बैकअप देती है. और बैटरी क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करती है.

इसे भी देखें: गूगल का एंड्राइड ऑटो प्लेटफॉर्म अब भारत में भी उपलब्ध

इसे भी देखें: गूगल ने भारत में पेश किया अपना हेल्थ सर्च फीचर

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 21 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ मिल रहा है बता दें कि स्मार्टफ़ोन में फेज डिटेक्ट ऑटोफोकस, इसके अलावा 5 मेगापिक्सेल के फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ लॉन्च हुआ है. स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1.1 लोलीपॉप पर चलता है. यह चौंकाने वाली बात है कि स्मार्टफ़ोन में एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो सपोर्ट नहीं है. फ़ोन 4G LTE को भी सपोर्ट करता है.

इसे भी देखें: अब बिना इनवाइट के उपलब्ध होगा वनप्लस X स्मार्टफ़ोन

इसे भी देखें: कंपनी की साइट पर लिस्ट हुआ माइक्रोमैक्स कैनवास जूस 4

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo