शॉर्ट विडियो में लीक हुआ Motorola Razr 3 का डिज़ाइन, जानिए डिटेल्स

शॉर्ट विडियो में लीक हुआ Motorola Razr 3 का डिज़ाइन, जानिए डिटेल्स
HIGHLIGHTS

लीक हुआ Motorola Razr 3 का डिज़ाइन

जानें किन स्पेक्स के साथ आएगा Motorola Razr 3

पिछले Razr फोन से अलग होगा नया फोन

Motorola ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि कंपनी अपने नए Razr फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा और स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा। 

यह भी पढ़ें: सस्ता हुआ iPhone 12, 32,000 रूपये की कम कीमत में खरीदें फोन

डिवाइस क्विक हैंड्स-ऑन विडियो (जो एक GIF है) में लीक हुआ है। डिज़ाइन की बात करें तो आगामी स्मार्टफोन 2019 में आए Razr और 2020 में आए Razr 5G से अलग है। नए फोन में पिछले फोन की तरह बॉटम में चिन नहीं दिख रहा है। डिवाइस में दो मुख्य कैमरा मिल रहे हैं और डिस्प्ले के सेंटर पर पंच-होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मिल रहा है जो इनर फोल्डिंग स्क्रीन में मौजूद होगा। 

motorola razr 3

फिंगरप्रिंट स्कैनर को साइड-माउंटेड पॉवर बटन में एम्बेड किया गया है। Razr की बड़ी एक्सटर्नल स्क्रीन अब भी मौजूद है। GIF विडियो से अभी यही जानकारी ही सामने आई है लेकिन लीक से आगे भी और जानकारी मिलने की उम्मीद है। 

Motorola के फोल्डिंग फोन में 120Hz FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसके फ्रंट पर पंच होल में 32MP का कैमरा दिया जाएगा। नए Razr को चिन से छुटकारा मिलने वाला है। अन्य बदलाव में फिंगरप्रिंट सेन्सर को पॉवर बटन के अंदर एम्बेड किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Realme GT Neo 3 का धांसू वेरिएंट 512GB स्टोरेज के साथ हुआ लॉन्च

डिवाइस को 12GB रैम और 512GB स्टोरेज दिया गया है। Razr 3 को दो वर्जन में रिलीज़ किया जाएगा। फोन का बेस मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 सिस्टम पर काम करेगा। जबकि दूसरा वेरिएंट प्लस मोनिकर के साथ आएगा जिसके चिपसेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo